माधवन के बेटे ने भारत को स्विमिंग चैंपियनशिप में दिलाया मेडल, एक्टर ने जाहिर की खुशी

 बॉलीवुड और साउथ एक्टर आर. माधवन के लिए एक बड़ी खुशी का मौका आया है। उनके 12 साल के बेटे वेदांत ने उनका सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है। वेदांत ने स्विमिंग चैम्पियनशिप में भारत के लिए ब्रॉन्ज मेडल जीता है। वेदांत की इस उपलब्धि के बारे में खुद माधवन ने इंस्टाग्राम पर बताया।मुंबई। बॉलीवुड और साउथ एक्टर आर. माधवन के लिए एक बड़ी खुशी का मौका आया है। उनके 12 साल के बेटे वेदांत ने उनका सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है। वेदांत ने स्विमिंग चैम्पियनशिप में भारत के लिए ब्रॉन्ज मेडल जीता है। वेदांत की इस उपलब्धि के बारे में खुद माधवन ने इंस्टाग्राम पर बताया।  वेदांत ने थाईलैंड में स्विमिंग चैंपियनशिप 2018 में 1500 मीटर फ्रीस्टाइल में ब्रॉन्ज मेडल हासिल किया है।  माधवन ने वेदांत की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरा और मेरी पत्नी सरिता के लिए यह गर्व का क्षण है। वेदांत ने थाईलैंड में हुई इंटरनेशनल स्विम मीट में भारत के लिए पहला मेडल जीता है। सभी के आशीर्वाद के लिए शुक्रिया।  बता दें कि इन दिनों माधवन अपनी वेब सीरीज 'ब्रीद' को लेकर चर्चा में रहे। इस वेब सीरीज से माधवन ने डिजिटल डेब्यू किया था जो कि अमेजन प्राइम वीडियो पर इस साल 26 जनवरी को रिलीज हुआ था।  इस वेब सीरीज में उनके साथ अमित साध, सपना पब्बी और अथर्व विश्वकर्मा मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे।

वेदांत ने थाईलैंड में स्विमिंग चैंपियनशिप 2018 में 1500 मीटर फ्रीस्टाइल में ब्रॉन्ज मेडल हासिल किया है।

माधवन ने वेदांत की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरा और मेरी पत्नी सरिता के लिए यह गर्व का क्षण है। वेदांत ने थाईलैंड में हुई इंटरनेशनल स्विम मीट में भारत के लिए पहला मेडल जीता है। सभी के आशीर्वाद के लिए शुक्रिया।

बता दें कि इन दिनों माधवन अपनी वेब सीरीज ‘ब्रीद’ को लेकर चर्चा में रहे। इस वेब सीरीज से माधवन ने डिजिटल डेब्यू किया था जो कि अमेजन प्राइम वीडियो पर इस साल 26 जनवरी को रिलीज हुआ था।

इस वेब सीरीज में उनके साथ अमित साध, सपना पब्बी और अथर्व विश्वकर्मा मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे।

You May Also Like

English News