मानसरोवर यात्रा पर जाएंगे राहुल गांधी, बोले- कर्नाटक चुनाव के बाद चाहिए कुछ दिनों की छुट्टी   

दिल्ली से हुबली हवाई यात्रा के दौरान विशेष विमान में आई खराबी और बच कर आने की जानकारी रैली में देकर राहुल ने भगवान शिव के प्रति अपनी गहरी आस्था और पार्टी पर चस्पा हिंदू विरोधी पार्टी का टैग भी हटाया। मानसरोवर यात्रा पर जाएंगे राहुल गांधी, बोले- कर्नाटक चुनाव के बाद चाहिए कुछ दिनों की छुट्टी   

 

अपना आधे घंटे का भाषण समाप्त कर चुके राहुल वापस अपनी सीट पर लौट गए थे लेकिन पांच मिनट बाद फिर लौटे और बोले मैं आप लोगों से इजाजत लेना चाहता हूं। पहले मैं ये बात बताना नहीं चाहता था लेकिन जब मैं हवाई यात्रा कर रहा था तो अचानक आई खराबी से जहाज आठ हजार फुट नीचे की ओर जाने लगा।

मैं अंदर से हिल गया मुझे लगा चलो गाड़ी गई। मेरे दिमाग में आया कि मुझे कैलाश मानसरोवर यात्रा पर जाना है। राहुल ने ये बताने की कोशिश की उन्होंने इस मौके पर भगवान शिव को याद किया। 

राहुल ने कहा मेरे दिल में जो था आपको बता दिया मुझे कर्नाटक चुनाव के बाद 10-15 दिनों की छुट्टी दीजिएगा ताकि मानसरोवर यात्रा पर जाऊं। राहुल का ये खुलासा कर्नाटक चुनाव के दृष्टि से काफी अहम माना जा रहा है। राहुल कर्नाटक के हर दौरे में वहां के मंदिरों और मठों में भी जा रहे हैं।

You May Also Like

English News