#मानसून सत्र: राहुल गांधी की कार पर पथराव और चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले को लेकर होगा जमकर बवाल

राज्‍यसभा चुनाव के लिए गुजरात में हो रहे मतदान के बीच मंगलवार को संसद के मानसूत्र सत्र के हंगामेदार होने की संभावना है. दरअसल चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले में हरियाणा बीजेपी अध्‍यक्ष के बेटे पर आरोप होने और पिछले दिनों गुजरात दौरे के दौरान कांग्रेस  उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी की कार पर हमला होने की वजह से संसद में हंगामा होने के आसार हैं.#मानसून सत्र: राहुल गांधी की कार पर पथराव और चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले को लेकर होगा जमकर बवाल

चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला

संसद में चंडीगढ़ छेड़छाड़ का मामला उठने की उम्‍मीद है. हरियाणा के बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला पर IAS अफसर की बेटी वर्णिका कुंडू के साथ छेड़छाड़ का आरोप है. इस मामले में विपक्षी कांग्रेस सुभाष बराला के इस्तीफे की मांग कर रही है.

ये भी पढ़े: फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, दिलीप कुमार की हालत में हो रहा तेजी सुधार….

राहुल की कार पर पथराव

पिछले दिनों गुजरात के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने गए कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी की कार पर बनासकांठा में पथराव हो गया था. कांग्रेस ने इसके लिए बीजेपी पर निशाना साधा था. खुद राहुल गांधी ने इसके लिए संघ-बीजेपी को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि इन हमलों से वे डरने वाले नहीं और लोगों की आवाज उठाते रहेंगे. इस मामले में पुलिस ने एक स्‍थानीय बीजेपी नेता को गिरफ्तार भी किया.

 

You May Also Like

English News