माफी मांगने के बाद भी बुरे फंसे सलमान-शिल्पा, समन जारी…

सलमान खान और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ राजस्थान की चुरू पुलिस ने समन जारी कर दिया है. इसके तहत उन्हें 22 जनवरी को पुलिस थाने में हाजिर रहना होगा.माफी मांगने के बाद भी बुरे फंसे सलमान-शिल्पा, समन जारी...

नेशनल टीवी किया आपत्तिजनक कमेंट

बता दें बॉलीवुड स्टार सलमान खान और शिल्पा शेट्टी ने नेशनल टीवी पर आपत्तिजनक कमेंट करने की वजह से इन दोनों एक्टर्स के खिलाफ वाल्मीकि समाज ने केस दर्ज कराया था. मामले में नेशनल कमीशन फॉर शेड्यूल ट्राइब ने नोटिस जारी कर सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय और दिल्ली-मुंबई के पुलिस कमिश्नर्स से जवाब मांगा. वाल्मीकि समाज का कहना है कि पब्लिकली गलत शब्द का इस्तेमाल करने से हमारे समाज की भावनाओं को ठेस पहुंची है. इस बात से गुस्साए वाल्मीकि समाज ने केस दर्ज कराकर सख्त कार्रवाई की मांग की.

शिल्पा ने मांगी सोशल मीडिया पर माफी 

जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करने के मामले पर शिल्पा शेट्टी ने 23 दिसंबर को ट्विटर पर माफी मांग ली. शिल्पा और सलमान खान के खिलाफ शनिवार को एफआईआर दर्ज की गई थी. शिल्पा ने ट्वीट किया- मेरे पुराने इंटरव्यू के शब्दों को गलत ढ़ंग से पेश किया गया. वो शब्द किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मकसद से नहीं बोले गए थे.

दरअसल, सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के प्रमोशन के दौरान अपने डांस स्टाइल को कथित तौर पर जातिसूचक करार दिया था. एक्टर का यह पुराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसकी वजह से वह मुसीबत में फंस गए.

You May Also Like

English News