मायके से आए ‘भतीजे’ संग नई नवेली दुल्हन फरार, सच्चाई पता चली तो ससुरालियों के उड़े होश

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में विवाहिता ससुरालियों को शर्बत में नशीला पदार्थ पिलाकर लाखों रुपए के जेवर लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई। होश में आए परिजनों ने दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में विवाहिता ससुरालियों को शर्बत में नशीला पदार्थ पिलाकर लाखों रुपए के जेवर लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई। होश में आए परिजनों ने दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।  टूंडला थाना क्षेत्र के गांव राजा का ताल निवासी राकेश कुमार ने 12 फरवरी को अपने बड़े बेटे अंकुश की शादी एटा के कर्थिनी गांव की रीता के साथ की थी। शादी के बाद वो 18 अप्रैल को दूसरी बार ससुराल आई थी।   बुधवार शाम अंकुश के घर उसकी ससुराल से मनोज कुमार आया था, जिसे रीता ने अपना भतीजा बताया था। वो रात्रि में घर पर ही रुक गया था। रात करीब आठ बजे रीता ने सभी के लिए शर्बत बनाया था।  शर्बत पीने के बाद परिवार के सभी लोग बेहोश हो गए थे। गुरुवार सुबह आसपास के लोगों ने उन्हें बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। उनकी बहू रीता व उसका कथित भतीजा मनोज गायब थे।   बाद में पता चला कि मनोज रीता का भतीजा नहीं बल्कि प्रेमी था। वो अपने प्रेमी के साथ तीन लाख रुपए, जेवर लेकर चंपत हो गई। राकेश कुमार ने पुत्र वधु रीता व उसके प्रेमी मनोज के विरुद्ध मामला दर्ज कराया।

 

टूंडला थाना क्षेत्र के गांव राजा का ताल निवासी राकेश कुमार ने 12 फरवरी को अपने बड़े बेटे अंकुश की शादी एटा के कर्थिनी गांव की रीता के साथ की थी। शादी के बाद वो 18 अप्रैल को दूसरी बार ससुराल आई थी। 

बुधवार शाम अंकुश के घर उसकी ससुराल से मनोज कुमार आया था, जिसे रीता ने अपना भतीजा बताया था। वो रात्रि में घर पर ही रुक गया था। रात करीब आठ बजे रीता ने सभी के लिए शर्बत बनाया था। 

 

शर्बत पीने के बाद परिवार के सभी लोग बेहोश हो गए थे। गुरुवार सुबह आसपास के लोगों ने उन्हें बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। उनकी बहू रीता व उसका कथित भतीजा मनोज गायब थे। 

बाद में पता चला कि मनोज रीता का भतीजा नहीं बल्कि प्रेमी था। वो अपने प्रेमी के साथ तीन लाख रुपए, जेवर लेकर चंपत हो गई। राकेश कुमार ने पुत्र वधु रीता व उसके प्रेमी मनोज के विरुद्ध मामला दर्ज कराया।

 
 
 

You May Also Like

English News