#4YearsOfModi: मायवाती व अखिलेश यादव ने साधा मोदी सरकार पर निशाना!

लखनऊ: केन्द्र की मोदी मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर जहां भाजपा जश्न मना रही है, वहीं विपक्षी पार्टियों ने भाजपा सरकार पर खुलकर हमला बोला है। अलग-अलग पार्टियों अपनी तरह से मोदी सरकार की आलोचना कर रही है। यूपी की दो बड़ी पार्टियों यानि बसपा और सपा अध्यक्षों ने भाजपा की सरकार जमकर तंज किया।


मायावती ने कई आरोप लगाये तो समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष ने तुकबंदी अंदाज आपनाते हुए मोदी सरकार पर हमला किया। बसपा सुप्रीमों ने बसपा कार्यालय में आयोजिम प्रेस वार्ता में कहा कि पेट्रोलियम पदार्थों के दमों में लगातार हो रही बढ़ोतरी और भाजपा नेताओं द्वारा अपनी ही पार्टी के खिलाफ हाल ही में की गई बयानबाजी पर मोदी सरकार को घेरते हुए मायावती ने कहा कि मोदी सरकार जनता से सफेद झूठ बोलती है।

जनता को धोखा देती है। भाजपा का चालए चरित्र और चेहरा सबके सामने आ गया। इनकी उल्टी गिनती अब शुरू हो चुकी है। इस दौरान उन्होंने पेट्रोल और डीजल के दामों में हुई बेतहाश वृद्धि के खिलाफ जल्द ही देशव्यापी प्रदर्शन की चेतावनी भी दी है।

मायावती ने कहा कि दलितों और आदिवासियों पर पिछले चार साल में अत्याचार बढ़ा है। इतना ही नहीं कठुआ और उन्नाव रेप मामले को भाजपा ने सत्ता के बल पर दबाने का प्रयास किया। भजपा सरकार को उन्होंने धन्नासेठों को फायदा पहुंचाने वाली सरकार बताया और कहा कि जनता चिंतित है की बैंकों में उसका पैसा सुरक्षित है अथवा नहीं।

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा के चार साल पूरे होने पर ट्वीटर के जरिए शायराना अंदाज में भाजपा पर वार किया। पिछले चार साल के कई मुद्दों पर घेरते हुए उन्होंने लिखा कि राजनीति में भ्रष्टाचार का खेल, बैंकिंग सिस्टम हुआ फेल , पेट्रोल-डीज़ल के दाम उच्चतम, डॉलर के मुक़ाबले रुपया न्यूनतम, देश से घोटालेबाज़ फरार, विदेशों से दिखावे के कऱार,महँगाई पर जीएसटी की मार,दलित, गऱीब, महिला पर वार, किसान, बेरोजग़ार, कारोबारी बेहाल, मुबारक हों ये चार साल!

You May Also Like

English News