मायावती के करीब शशांक शेखर के भतीजे की घर की छत से गिरकर मौत !

लखनऊ : हजरतगंज स्थित सीएम आवास के 28 पार्क रोड बिज्वा हॉउस में किराये पर रह रहे मायावती सरकार में कैबिनेट सचिन शशांक शेखर के भाई मुदित वर्मा के बेटे 26 वर्षीय हर्षित की छत के दूसरे माले से गिरकर मौत हो गयी। पुलिस का कहना है कि अवसाद के चलते हर्षित ने छत से कूदकर अपनी जान दी है।

 


सहकारी आवास विकास निर्माण एंव वित्त लिमिटेड के चेयरमैन मुदित वर्मा कई सालों से पत्नी वंदना और बाकी परिवार वालों के साथ 28 पार्क रोड बिज्वा हॉउस में रह रहे हैं। सोमवार रात को करीब 10 बजे परिवार के सभी लोग खाना खा कर अपने अपने कमरे में सो गये। मुदित वर्मा के बड़े बेटे हर्षित ने भी साथ में खाना खाया था। इसके बाद वह अपने कमरे में सोने के लिए चला गया।

पुलिस के मुताबिक सुबह करीब 6.30 बजे परिवार वालों ने सूचना दी की हर्षित बिज्वा हॉउस के दूसरे माले से लॉन में गिर गया। वह खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही मौके पर हजरतगंज पुलिस भी पहुंच गयी। पुलिस ने आनन-फानन में घायल हर्षित को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। छानबीन के बाद पुलिस ने हर्षित के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
इंस्पेक्टर हजरतगंज डीके उपाध्याय ने बताया कि हर्षित ने पटियाला से बीटेक की पढ़ाई पूरी की थी। पिछले एक साल से वह पीसीएस की तैयारी कर रहा था। परिवार के करीबी ने बताया कि हर्षित काफी दिनों से अवसाद में चल रहा था। उसका इलाज भी केजीएमयू से चल रहा था। वह अक्सर शांत रहता था। पढ़ाई करने के अलावा वह समय मिलने पर गोल्फ क्लब चला जाता था। पुलिस का कहना है कि हर्षित ने अवसाद के कारण छत से कूद कर अपनी जाद दे दी।

You May Also Like

English News