मायावती को अपशब्द बोलने वाले दयाशंकर की पत्नी को बीजेपी ने दिया टिकट

भाजपा मह‌िला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष स्वात‌ि स‌िंह को बीजेपी ने लखनऊ के सरोज‌िनीनगर से ट‌िकट द‌िया है। ये जानकारी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य ने की। बता दें क‌ि स्वात‌ि बीजेपी से न‌िकाले गए नेता दयाशंकर स‌िंह की पत्नी हैं। दयाशंकर स‌िंह को बसपा सुप्रीमो मायावती के बारे में अपशब्द बोलने की वजह से पार्टी से न‌िकाल द‌िया गया था। उस वक्त वह पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष भी थे। उनसे पद भी छीन ल‌िया गया था। देखें पूरा मामला…

मायावती को अपशब्द बोलने वाले दयाशंकर की पत्नी को बीजेपी ने दिया टिकट

बीजेपी मेनीफेस्टो: लैपटॉप संग फ्री डाटा देने का वादा, राम मंद‌िर बनाने पर भी बोले शाह

गौरतलब है कि दयाशंकर स‌िंह ने बसपा सुप्रीमो के बारे में अमर्याद‌ित ट‌िप्पणी की थी। इसके व‌िरोध में बसपाइयों ने जमकर बवाल ‌क‌िया था। इस दौरान उन्होंने दयाशंकर की बेटी सह‌ित पर‌िवार की म‌‌ह‌िलाओं के ल‌िए अपशब्द कहे थे। बसपा नेताओं की अभद्रता पर स्वात‌ि स‌िंह ने जमकर व‌िद्रोह क‌िया था और मायावती पर भी पलटवार क‌िया था। इसी दौरान वह चर्चा में आई थीं। 

मुलायम ने सपा-कांग्रेस गठबंधन को बताया गैरजरूरी, कहा- नहीं करूंगा प्रचार

मायावती आज भी इस प्रकरण की चर्चा बीजेपी पर निशाना साधते वक्त करती रहती हैं। इस घटना के बाद भाजपा ने दयाशंकर ‌सिंह को प्रदेश उपाध्यक्ष पद से हटाने के साथ पार्टी से भी न‌िकाल द‌िया था।

इस मामले में दयाशंकर के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई थी। इसके बाद वह फरार हो गए थे। ब‌िहार के बक्सर इलाके में नाटकीय ढंग से उन्हें ‌ह‌िरासत में ल‌िया गया था।

 

You May Also Like

English News