मायावती ने कहा- अगर EVM में धांधली न की गई तो BJP को गुजरात में मिलेगी करारी हार

बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा पर करारा प्रहार करते हुए दावा किया गुजरात में इस समय भाजपा विरोधी माहौल है। अगर यहां ईवीएम में धांधली न की गई तो भाजपा की हार तय है।मायावती ने कहा- अगर EVM में धांधली न की गई तो BJP को गुजरात में मिलेगी करारी हार  भारत भी येरूशलम में शिफ्ट करे अपना दूतावास: सुब्रमण्यम स्वामी

बुधवार को बसपा कार्यालय द्वारा जारी किए गए बयान में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृहराज्य गुजरात में इस बार भाजपा मुश्किल में नजर आ रही है और अगर ईवीएम मे धांधली न की गई तो भाजपा को गुजरात में करारी हार मिलेगी।

मायावती ने यूपी विधानसभा चुनाव में हार के बाद भी भाजपा पर ईवीएम मैनेज कराने का आरोप लगाया था। प्रदेश के नगर निकाय चुनाव परिणाम आने के बाद भी ईवीएम में गड़बड़ी कराए जाने की बात दोहराई और कहा कि जहां पर बैलेट पेपर से चुनाव हुए हैं भाजपा को हार मिली है। भाजपा को जीत वहीं नसीब हुई जहां पर ईवीएम से मतदान हुआ।

मायावती ने डा. भीमराव अंबेडकर के परिनिर्वाण दिवस पर उन्हें श्रद्घांजलि देते हुए कहा कि बसपा गरीबों, उपेक्षितों व शोषितों की सच्ची हितैषी है और पार्टी को अंबेडकर की सच्ची अनुयायी होने का गौरव प्राप्त है।

यूपी की कानून-व्यवस्‍था पर उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य दोनों ही जगह भाजपा की सरकार होने के बावजूद सूबे के 22 करोड़ लोगों का कोई भला नहीं हो पा रहा है। कानून-व्यवस्‍था व अपराध नियंत्रण में सरकार पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है।

You May Also Like

English News