मायावती ने कहा आग से ना खेले बीजेपी

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने एक बार फिर बीजेपी और मोदी सरकार पर हमला करते हुए आरोप लगाया है कि एससी एसटी एक्ट में बदलाव के खिलाफ भारत बंद में शामिल होने वाले लोगों का पुलिस उत्पीड़न कर रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि दलितों को निशाना बनाया जा रहा है. मायावती ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला करते हुए ये भी कहा कि देश में इमरजेंसी से बदतर हालात हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी आग से खेल रही है. माया ने अपनी सरकार बनने पर दलितों के खिलाफ किए गए केस वापस लेने का भी ऐलान किया है.

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ बीते 2 अप्रैल को बुलाया गया भारत बंद बेहद सफल रहा है. जिसने बीजेपी को परेशान कर दिया है. मायावती ने आरोप लगाया कि भारत बंद की कामयाबी के चलते ही बीजेपी शासित राज्यों में दलितों पर अत्याचार किए जा रहे हैं. उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि दलितों और उनके परिवारों को गिरफ्तार किया जा रहा है. मायावती ने कहा है कि मुझे भरोसा है कि देश के स्वाभिमानी दलित समाज के लोग स्वार्थी और बिकाऊ मानसिकता वाले सांसदों (बीजेपी के दलित सांसद) को माफ करने वाले नहीं है.

बीजेपी सांसद उदित राज ने शनिवार रात आरोप लगाया कि भारत बंद के बाद से दलित समुदाय के सदस्यों को प्रताड़ित किया जा रहा है. उन्होंने कहा है कि आंदोलन में हिस्सा लेने वाले दलितों पर अत्याचार की खबरें मिल रही हैं और यह रुकना चाहिए. उन्होंने कहा कि पुलिस दलितों पर फर्जी मामले लगा रही है. SC/ST एक्ट पर भड़की हिंसा के बाद लगातार इस पर बयानबाजी का दौर जारी है.  

 

You May Also Like

English News