मायावती ने कहा- सत्ता में आए तो नहीं बनवाएंगे मूर्तियां, सिर्फ होगा विकास

 मुजफ्फरनगर में एक रैली को संबोधित करते हुए बसपा बॉस मायावती ने कहा है कि अगर उनकी सरकार वापस के सत्ता में आती है तो वो इस बार मूर्तियां नहां बनवाएंगी। मायावती ने कहा कि “अब आने वाले कार्यकाल में मूर्ति स्‍थापित नहीं की जाएगी, क्‍योंकि यह काम पहले ही पूरा कर लिया गया है। इस बार मेरी पूरी ताकत हर स्तर पर प्रदेश की जनता को सुरक्षित रखने और विकास में लगेगी।मायावती ने कहा- सत्ता में आए तो नहीं बनवाएंगे मूर्तियां, सिर्फ होगा विकास

पहले भाई शिवपाल के लिए प्रचार करूंगा, बेटा के लिए बाद में: मुलायम सिंह

मेरी सरकार गरीबों को लैपटॉप-मोबाइल की जगह आर्थिक मदद देंगे।” वहीं मायावती ने जमकर तमाम विपक्षी दलों पर निशाना साधा। उन्होंने मुलायम सिंह यादव के खिलाफ बोलते हुए कहा कि मुलायम ने पुत्र मोह में शिवपाल को अपमानित किया है।

उन्होंने आगे कहा “सपा के दोनों खेमे एक दूसरे को हराएंगे। ऐसी स्थिति में अल्‍पसंख्‍यक समाज के लोग अगर सपा के उम्‍मीदवारों को वोट देते हैं तो नुकसान होगा और बीजेपी को फायदा होगा। ऐसे में अल्‍पसंख्‍यक समाज को बीएसपी को वोट करना चाहिए।

मेरठ में बोले मोदी, गुंडाराज खत्म करना है तो अखिलेश सरकार को हटाना है

 मायावती ने बीजेपी की नोटबंदी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने सिर्फ हवा-हवाई वादे किए हैं। उन्होंने आगे कहा कि अगर राज्य में बीजेपी या सपा सत्ता में आती है, तो यूपी नरक बन जाएगा। उन्होंने कहा कि दंगे अचानक नहीं होते, बल्कि प्लैन किए जाते हैं और इन दंगों से आम आदमी का नुकसान होता है।
 

You May Also Like

English News