मायावती ने कहा- सर्जिकल स्ट्राइक पर प्रधानमंत्री की नहीं केवल सेना की हो जयकार

NEW DELHI: BSP सुप्रीमो मायावती ने BJP और PM नरेंद्र मोदी को एक बार फिर निशाने पर लिया है।

मायावती ने कहा- सर्जिकल स्ट्राइक पर प्रधानमंत्री की नहीं केवल सेना की हो जयकार
मायावती का कहना है, नियंत्रण रेखा के भीतर जाकर आंतकी श‌िविरों को नष्ट करने के लिए देश की सेना की जयकार होनी चाहिए ना कि किसी नेता, रक्षामंत्री या प्रधानमंत्री की।
बसपा सुप्रीमो ने एक बयान जारी करके कहा क‌ि यूपी में आ रहे चुनाव को देखते हुए भाजपा का इस मुद्दे से वाहवाही लूटना गलत है।
मायावती ने कहा क‌ि ये बात सच साबित होती जा रही है क‌ि मोदी सरकार यूपी में विधानसभा चुनाव को देखते हुए हिंदू-मुस्लिम के बीच नफरत फैलाने का काम कर रही है जैसा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में किया ता।
हिन्दू-मुस्लिम के बीच आपस में नफरत, तनाव व दंगा आदि फैलाकर वोटों का ध्रुवीकरण करने के साथ-साथ भारत-पाकिस्तान मामले पर उन्माद फैलाकर चुनाव को अपने पक्ष में प्रभावित करने का प्रयास ज़रूर करेगी, जैसाकि इन्होंने सन् 2014 के लोकसभा आमचुनाव के दौरान करके उसका चुनावी लाभ भी उठाया था।
मायावती ने केंद्र के साथ प्रदेश सरकार पर भी निशाना साधा और कहा, चुनाव नजदीक आते ही केंद्र और प्रदेश सरकार योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करके लोगों को बरगलाने की कोशिश कर रही है। अगर वाकई इन्हें प्रदेश के विकास की चिंता होती तो ये काम सरकार बनते ही शुरू कर दिया होता।
 

You May Also Like

English News