मायावती ने बीजेपी समेत कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- दोनों पार्टियां हैं दलित विरोधी

कर्नाटक में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए राजनीति पार्टियों ने कमर कस ली है. एक तरफ जहां कांग्रेस और बीजेपी आमने सामने है, वहीं बहुजन समाज पार्टी ‘बसपा’ सुप्रीमो मायावती ने भी मैसूर में रैली की. इस दौरान मायावती ने बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. मायावती ने बीजेपी और कांग्रेस दोनों को दलित विरोधी बताया है.बेंगलुरू: कर्नाटक में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए राजनीति पार्टियों ने कमर कस ली है. एक तरफ जहां कांग्रेस और बीजेपी आमने सामने है, वहीं बहुजन समाज पार्टी 'बसपा' सुप्रीमो मायावती ने भी मैसूर में रैली की. इस दौरान मायावती ने बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. मायावती ने बीजेपी और कांग्रेस दोनों को दलित विरोधी बताया है.   अपने भाषण के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा वे बीजेपी और कांग्रेस के बहकावे में ना आएं क्योंकि ये दोनों पार्टी एक जैसे ही हैं. उन्होंने कहा, ''कांग्रेस और बीजेपी ये दोनों पार्टियां पिछड़े वर्ग को आरक्षण में लाभ प्रदान करने वाली मंडल आयोग की रिपोर्ट के लागू नहीं करना चाहती थीं.''   मायावती ने आगे कहा कि नीरव मोदी और मेहुल चोकसी जैसे लोगों ने बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार किया है और मोदी के 'ना खाऊंगा ना खाने दूंगा' नारे की हवा निकाल दी. आपको बता दें कि मायावती कर्नाटक में जनता दल (एस) के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही हैं. कर्नाटक में अगले महीने 12 मई को विधानसभा के लिए चुनाव होने हैं, जबकि मतगणना 15 मई को होगी.

अपने भाषण के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा वे बीजेपी और कांग्रेस के बहकावे में ना आएं क्योंकि ये दोनों पार्टी एक जैसे ही हैं. उन्होंने कहा, ”कांग्रेस और बीजेपी ये दोनों पार्टियां पिछड़े वर्ग को आरक्षण में लाभ प्रदान करने वाली मंडल आयोग की रिपोर्ट के लागू नहीं करना चाहती थीं.”

मायावती ने आगे कहा कि नीरव मोदी और मेहुल चोकसी जैसे लोगों ने बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार किया है और मोदी के ‘ना खाऊंगा ना खाने दूंगा’ नारे की हवा निकाल दी. आपको बता दें कि मायावती कर्नाटक में जनता दल (एस) के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही हैं. कर्नाटक में अगले महीने 12 मई को विधानसभा के लिए चुनाव होने हैं, जबकि मतगणना 15 मई को होगी.

You May Also Like

English News