मारिया की टीम ने प्रशंसक से मारपीट के उस दावे को किया खारिज

अमेरिकी गायिका मारिया कैरे की टीम ने मारिया के एक प्रशंसक के उस दावे को खारिज किया है, जिसमें उसने कहा था कि एक तस्वीर खिंचवाने की मांग पर मारिया के अंगरक्षकों ने उसके साथ मारपीट की। जेम्स पैबलो ने दावा किया है कि जब उसने मारिया के साथ एक सेल्फी लेनी चाही तो मारिया के अंगरक्षकों ने उनके साथ मारपीट की, जबकि मारिया उसके साथ तस्वीर खिंचवाने के लिए तैयार थीं।मारिया की टीम ने प्रशंसक से मारपीट के उस दावे को किया खारिज

आज तय होगा नीतीश सरकार का ‘भविष्य’, पटना HC में होगी सुनवाई

‘टीएमजे डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, पाब्लो गुरुवार को सैन डियागो के विएगेस एरिना में मारिया और लियोनेल रिची के शो में मंच के पीछे खड़े थे और उनके पास प्रेस का पास था।

पाब्लो ने कहा कि जब मारिया मंच के पीछे आईं तो उसने मारिया से एक सेल्फी खिंचवाने का आग्रह किया, जिस पर वह राजी हो गईं। जब वह सेल्फी लेने जा रहा था तो मारिया के अंगरक्षकों ने उसे खींचकर बाहर कर दिया।

उत्तर कोरिया ने दी चेतावनी, अगर नहीं रुका अमेरिका और जारी रखी सैन्य नीति तो देंगे माकूल जवाब

वहीं, गायिका के करीबी सूत्रों ने बताया कि पाब्लो ने मंच के पीछे जाने के लिए एक नकली बैज का इस्तेमाल किया था।

सूत्र ने कहा, “जेम्स एक जुनूनी प्रशंसक था जो नकली बैज के साथ मंच के पीछे आ पहुंचा। जब उसने मारिया के कपड़े पकड़ लिए और ऐसा लग रहा था कि जैसे वह उन पर हमला करने जा रहा है, तब मारिया के अंगरक्षकों ने जेम्स को बाहर खींच लिया।”

 

You May Also Like

English News