मासूम की हत्या के खिलाफ गुरुग्राम में हुआ प्रदर्शन, पुलिस लाठीचार्ज में MP पप्पू यादव जख्मी

गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में बिहार के मधुबनी के मूल निवासी मासूम छात्र की हत्या के खिलाफ भड़का आक्रोश थमने का नाम नही ले रहा है। इस दौरान स्‍कूल के पास पुलिस लाठीचार्ज में मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव भी घायल हो गए। उधर, मधुबनी के झंझारपुर से सांसद वीरेंद्र चौधरी ने एक करोड़ के मुआवजा तथा घटना की सीबीआइ जांच की मांग की है।मासूम की हत्या के खिलाफ गुरुग्राम में हुआ प्रदर्शन, पुलिस लाठीचार्ज में MP पप्पू यादव जख्मीलालू और तेजस्वी यादव CBI के बुलावे पर नहीं जाएंगे दिल्ली, बताई ये बड़ी वजह

जानकारी के अनुसार रविवार को फिर लोगों का आक्रोश उबल पड़ा। भीड़ ने स्‍कूल के पास स्थित शराब के ठेके में आग लगा दी। स्थिति पर नियंत्रण स्‍थापित करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया, जिसमें 20 से ज्यादा लोग ज़ख़्मी हो गए। इनमें बिहार के मधेुपरा से सांसद पप्पू यादव भी शामिल हैं। पप्‍पू यादव को पीठ व पैर में चाोट लगी है। उन्‍होंने मामले को संसद में उठाने की बात कही है।

प्रदर्शनकारी घटना की सीबीआइ जांच की मांग कर रहे हैं। गुस्साए लोगों का कहना है कि पुलिस प्रशासन स्कूल प्रबंधन को बचाने की कोशिशों में लगा है।

घटना को लेकर बिहार में भी लोगों में आक्रोश है। मधुबनी के झंझारपुर से सांसद वीरेन्द्र कुमार चौधरी ने मामले की जांच सीबीआइ से कराने की मांग की है। उन्‍होंने पीडि़त परिवार को एक करोड़ का मुआवजा देने की भी मांग की। चौधरी ने कहा कि मधुबनी जिला सहित बिहार के विभिन्न हिस्सों के बच्चे देश के कई राज्यों में शिक्षा ले रहे हैं। ऐसे बच्चों के साथ भेदभाव व उत्पीड़न जैसी घटनाएं रोकने के लिए संबंधित राज्यों की सरकारों को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

You May Also Like

English News