मासूम बच्ची को अधेड़ शख्स ने बनाया हवस का शिकार

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में एक मासूम बच्ची से रेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पाक्सो कानून के तहत केस दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.

पुलिस के मुताबिक, गाजीपुर जिले के करंडा थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार देर शाम 11 वर्षीय बच्ची बकरियों को खेत में चरा रही थी. तभी गांव के ही एक अधेड़ ने बच्ची को पकड़ लिया और झाड़ियों में ले जाकर रेप किया. बच्ची की चीखने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे. आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

सिटी सीओ हृदयानंद सिंह ने बताया कि इस वारदात के बाद जब बच्ची बेहोश हो गई तो आरोपी भाग निकला. होश में आने के बाद वह घर पहुंची और आपबीती बताई. तब घरवाले उसे एंबुलेंस से अस्पताल ले गए, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. इस मामले की जांच हो रही है.

बताते चलें कि मथुरा में खाकी को दागदार करती शर्मनाक वारदात सामने आई. वहां दो पुलिसकर्मियों पर एक नाबालिग को हवस का शिकार बनाने का आरोप लगा है. आरोपियों ने पीड़िता को बदनाम करने की धमकी दी थी. दोनों उसके घर पर किराए पर रहते थे. फिलहाल एसएसपी ने आरोपियों को लाइन हाजिर कर जांच के आदेश दिए हैं.

You May Also Like

English News