इस सुपरहिट शो की जज होगीं मिशेल ओबामा

लॉस एंजिलिस। अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला मिशेल ओबामा ह्वाइट हाउस छोड़ने के बाद टेलीविजन पर आने के लिए तैयार हैं। मिशेल मशहूर शेफ गॉर्डन रामसे के सुपरहिट शो मास्टरशेफ जूनियर में बतौर जज आने वाली हैं। द लॉस एंजिलिस टाइम्स के अनुसार, मास्टरशेफ जूनियर का नया सीजन जल्द ही टीवी पर प्रसारित होगा।

इस सुपरहिट शो की जज होगीं मिशेल ओबामा

OMG!! 124 प्रेमियों को मारकर खा गई ये नरभक्षी गर्लफ्रेंड, तस्वीरें हिला देंगी

मिशेल के अलावा इस शो में गेस्ट जज के तौर पर शामिल होने वालों में ग्राहम एलियट, मार्टा स्टीवर्ट के नाम भी शामिल हैं। मिशेल ने पिछले साल ह्वाइट हाउस के इना गार्टेन में कुकिंग शो ‘बेयरफुट कंटेसा’ की शूटिंग थी। मिशेल हमेशा से ही स्वस्थ खान-पान की वकालत करती आई हैं।

वह ‘लेट्स मूव!’ नामक अभियान भी चला रही हैं। मिशेल ने 2015 में स्कूली बच्चों के लिए जारी होने वाले अस्वस्थ खान-पान के विज्ञापनों के खिलाफ ‘फाइट बैक’ नामक अभियान चलाया था। मालूम हो, मिशेल और बराक 20 जनवरी के बाद छुट्टियों पर चले गए थे।

‘जॉली एलएलबी 2’ ने कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन लगाई छलांग

पिछले दिनों उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में आई थीं। दोनों पिछले दिनों नॉर्थ अमेरिका के वर्जिन आइलैंड में छुट्टियां बिताते नजर आए थे। इस बीच, अमेरिका में एक सर्वे हुआ था, जिसमें बहुत से अमेरिकी नागरिकों ने फिर से पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा को ह्वाइट हाउस में देखने की उम्मीद जाहिर की थी। पति बराक की ही तरह मिशेल भी आम जनता में काफी लोकप्रिय हैं।

loading...

You May Also Like

English News