अभी अभी: पीएम मोदी का यह विडियो सोशल मिडिया पर सबसे तेजी से हो रहा वायरल…देखे विडियो

पीएम नरेंद्र मोदी कल देहरादून दौरे पर गए थे। इस दौरान मोदी बाबा के दर्शन को केदारनाथ मंदिर पहुंचे। मोदी देश के दूसरे ऐसे प्रधानमंत्री बने जिन्होंने बाबा के दर्शन किए। इस दौरान कुछ ऐसा हुए जिसे सब देखते रहा गए। पीएम मोदी मंदिर में प्रवेश करने से पहले अपने जूते उतार रहे थे तभी एक सुरक्षाकर्मी उकनी ओर लपका, लेकिन पीएम ने उसे ऐसा करने से मना कर दिया। और खुद ही अपने जूते उतारे। मोदी की इस बात को लेकर काफी सराहना हो रही है। पीएम मोदी का यह विडियो सोशल मिडिया पर सबसे तेजी से हो रहा वायरल

यह भी पढ़े: अभी अभी: सीएम योगी के इस कारनामे से हिल गई पूरी यूपी, अधिकारियों के छूटे पसीने…

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, मैं खुद कर लूंगा

प्रधानमंत्री मोदी ने अफसर से कहा कि नहीं, मैं खुद कर लूंगा। इस दौरान का वीडियो ट्विटर पर बड़ी तेजी से शेयर किये जा रहे है। इसके बाद जब पीएम दर्शन कर बाहर आये तो उन्होंने कई लोगों से हाथ भी मिलाया। इस दौरान एक जवान की गोद में बच्चा देख खुद को रोक ना पाए, और उससे मिलने चले गये। उन्होंने बच्चे को अपनी गोद में लिया और उसके साथ दुलार किया।

यह भी पढ़े: बिस्तर में किया खीरे का इस्तेमाल, चली गई प्रेमिका की जान

पीएम मोदी ने एक जनसभा को संबोधित किया

इसके बाद पतंजलि रिसर्च सेंटर पहुंचे पीएम मोदी ने एक जनसभा को संबोधित किया। उन्‍होंने कहा कि यह मेरा सौभाग्‍य है कि मैं केदारनाथ पहुंचा और दर्शन किए। इसके अलावा पतंजलि योगीपीठ में पीएम मोदी ने कहा बाबा रामदेव ने मेरी जिम्‍मेदारियां बढ़ा दी हैं। उन्होंने कहा कि बाबा रामदेव ने आज मुझे सरप्राइज दे दिया है। इस सम्मान के लिए मैं रामदेव जी का बहुत शुक्रिया अदा करता हूं। गौरतलब है कि आज सुबह पीएम नई दिल्‍ली से वायुसेना के विशेष विमान से देहरादून स्थित जौलीग्रांट एयरपोर्ट  पर उतरे। यहां से वह सेना के हेलीकॉप्‍टर से केदानाथ धाम पहुंचे। इसके बाद आल टैरेन व्हैकिल (एटीवी) से हेलीपेड से मंदिर परिसर तक पहुंचे।

यह भी पढ़े: OMG: बकरी से रेप करते रंगेहाथों पकड़ा गया मदरसे का मौलवी…

देखें विडियो…

You May Also Like

English News