विराट कोहली को देनी थी मिताली को बधाई और लगा दी गलत फोटो, भड़क फैन्स, कहा…

जारी आईसीसी विमेंज वर्ल्ड कप के बीच टीम इंडिया की कप्तान मिताली राज ने एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया। वो महिला वन डे मैचों में सर्वाधिक 6000 रन पूरे करने वाली पहली बल्लेबाज हो गईं। मिताली ने इंग्लैंड की शार्लेट एडवर्ड को पीछे छोड़ दिया जिनके कुल 5992 रन थे। विराट कोहली को देनी थी मिताली को बधाई और लगा दी गलत फोटो, भड़क फैन्स, कहा...

मिताली की उपल्ब्धि के साथ ही दुनियाभर से मिताली के लिेए बधाई संदेश आए। मिताली को बधाई देने वालों में वीरेंद्र सहवाग से लेकर मेन्स क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी शामिल थे। 

अभी-अभी: अपने हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आ रही ‘जैकलीन’ का पोल डांस Video हुआ वायरल…देखें विडियो

लेकिन इस बधाई के दौरान विराट कोहली से एक बड़ी गलती हो गई। दरअसल बधाई लिखते हुए विराट ने मिताली की जगह टीम की एक अन्य साथी पूनम राउत की तस्वीर लगा दी। 

फेसबुक पर उसे शेयर करते हुए कोहली ने लिखा था कि ‘भारतीय क्रिकेट के लिेए बड़ा मौका। विमेंज वनडे क्रिकेट के इतिहास में मिताली सबसे ज्यादा रन बनाने वाली पहली बल्लेबाज हो गई हैं। चैंपियन स्टफ(वो चैंपियन हैं)..’

mitali-kohli

फेसबुक पर शेयर होते ही विराट कोहली की पोस्ट पर एक के बाद एक लगातार कमेंट आने लगे। विराट के फैन्स को विराट की यह गलती बर्दाश्त नहीं हुई क्योंकि विराट खुद भी एक क्रिकेटर हैं। 

महिला वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया ने जीता टॉस, भारत करेगा पहले बल्लेबाजी…

कमेंट में कुछ फैन्स ने उनकी लानत-मलानत की तो कुछ उनको शर्म आने की बात लिख रहे थे। कोई उनसे कह रहा था कि आप कैसे क्रिकेटर हैं महिला टीम की कप्तान को आप नहीं पहचानते हैं। इस तरह के लगातार कमेंट्स को देखते हुए विराट ने अपने फेसबुक से पोस्ट हटा लिया। 

गौरतलब है कि मिताली की मां भी एक क्रिकेटर थीं। मिताली जब 17 साल की थीं तभी उनका चयन इंडियन नेशनल टीम के लिए हो गया था। 

You May Also Like

English News