मिथुन के बेटे कर रहे हैं इस खूबसूरत एक्ट्रेस से शादी

बॉलीवुड के डिस्को डांस अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह यानि महाक्षय चक्रवर्ती जल्द करने जा रहे हैं. उन्होंने लड़की पसंद कर ली है. खबर है कि मिमोह अपनी गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री मदालसा शर्मा से अगले महीने शादी रचाने वाले है. मदालसा शर्मा निर्देशक सुभाष शर्मा और अभिनेत्री शीला शर्मा की बेटी है. मिमोह अपने पिता मिथुन के जैसे मशहूर डांसर है. हालाँकि वो अपने पिता मिथुन के जैसे सफल अभिनेता बनने में नाकाम रहे है.बॉलीवुड के डिस्को डांस अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह यानि महाक्षय चक्रवर्ती जल्द करने जा रहे हैं. उन्होंने लड़की पसंद कर ली है. खबर है कि मिमोह अपनी गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री मदालसा शर्मा से अगले महीने शादी रचाने वाले है. मदालसा शर्मा निर्देशक सुभाष शर्मा और अभिनेत्री शीला शर्मा की बेटी है. मिमोह अपने पिता मिथुन के जैसे मशहूर डांसर है. हालाँकि वो अपने पिता मिथुन के जैसे सफल अभिनेता बनने में नाकाम रहे है.    मदालसा के बारे में बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड के अलावा कई साउथ फिल्मों में भी काम किया है और वक बढ़िया मॉडल है. मदालसा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2009 तेलुगु फिल्म फिटिंग मास्टर से की थी. इसके अलावा वो गणेश आचार्या के प्रोड्क्शन में बनी फिल्म 'एंजेल' में काम कर चुकी हैं. मदालसा इंटरनेशनल मॉडल है. वो अक्सर कई बड़े फैशन शोज में नज़र आती रहती हैं. वहीं बात करें मिमोह की तो उन्होंने साल 2008 फिल्म 'जिमी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उनके ' हॉन्टेड थ्री दी' , रॉकी, 'द मर्डरर', लूट जैसी कई फ़िल्में की पर वो ऑडियंस को बैठने में नाकाम रहे. और सभी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रहीं.     मिथुन चक्रवर्ती ने साल 1979 में योगिता बाली से शादी की थी. योगिता भी अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री थीं. मिथुन चक्रवर्ती के तीन बेटे हैं जिनका नाम महाक्षय चक्रवर्ती, उष्मीय चक्रवर्ती और नमासी चक्रवर्ती है. हालाँकि मिमोह अपने कई फॅमिली बिज़नेस को देखते हैं. खबर है कि मिमोह 7 जुलाई को अपने ऊटी के होटल 'द मोनार्क' में और मदालसा के साथ सात फेरे लेंगे और शादी के पवित्र बंधन में एक दूसरे के साथ बांध जाएंगे. बता दें कि मिमोह मिथुन के सबसे बड़े बेटे हैं. मिथुन के दो बेटे हैं.

मदालसा के बारे में बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड के अलावा कई साउथ फिल्मों में भी काम किया है और वक बढ़िया मॉडल है. मदालसा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2009 तेलुगु फिल्म फिटिंग मास्टर से की थी. इसके अलावा वो गणेश आचार्या के प्रोड्क्शन में बनी फिल्म ‘एंजेल’ में काम कर चुकी हैं. मदालसा इंटरनेशनल मॉडल है. वो अक्सर कई बड़े फैशन शोज में नज़र आती रहती हैं. वहीं बात करें मिमोह की तो उन्होंने साल 2008 फिल्म ‘जिमी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उनके ‘ हॉन्टेड थ्री दी’ , रॉकी, ‘द मर्डरर’, लूट जैसी कई फ़िल्में की पर वो ऑडियंस को बैठने में नाकाम रहे. और सभी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रहीं.  

मिथुन चक्रवर्ती ने साल 1979 में योगिता बाली से शादी की थी. योगिता भी अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री थीं. मिथुन चक्रवर्ती के तीन बेटे हैं जिनका नाम महाक्षय चक्रवर्ती, उष्मीय चक्रवर्ती और नमासी चक्रवर्ती है. हालाँकि मिमोह अपने कई फॅमिली बिज़नेस को देखते हैं. खबर है कि मिमोह 7 जुलाई को अपने ऊटी के होटल ‘द मोनार्क’ में और मदालसा के साथ सात फेरे लेंगे और शादी के पवित्र बंधन में एक दूसरे के साथ बांध जाएंगे. बता दें कि मिमोह मिथुन के सबसे बड़े बेटे हैं. मिथुन के दो बेटे हैं.

You May Also Like

English News