मिरांडा के दर्द भरे गानों से पहुँच रहा है ब्लेक और ग्वेन के रिश्ते को फायदा

मिरांडा लैबर्ट के लिए उनका दुखदायी तलाक सोने की खान साबित हो रहा है क्योंकि उनके इस दर्द से प्रेरणा लेकर लिखे गए गीत काफी पसंद किये जा रहे हैं और हाल ही में उनके ‘वेट ऑफ़ द विंग्स’ को एलबम ऑफ़ द ईयर और उन्हें फीमेल वोकलिस्ट ऑफ़ द ईयर का एसीएम अवार्ड मिला।

मिरांडा के दर्द भरे गानों से पहुँच रहा है ब्लेक और ग्वेन के रिश्ते को फायदा

ब्लेक शेल्टन से उनके अलगाव के दर्द को अपनी आवाज में समेटकर भले ही उन्होंने काफी पुरस्कार जीत लिए हों लेकिन इससे ब्लेक शेल्टन और उनकी गर्लफ्रेंड ग्वेन स्टेफनी के बीच का रिश्ता भी और मजबूत हो गया हैं. सूत्रों के अनुसार मिरांडा का म्यूजिक ब्लेक और ग्वेन को और ज्यादा नज्दी कलाकार आ गया है.

किल बिल वाले अंदाज में नजर आएँगी टीवी एक्ट्रेस सारा खान

ब्लेक और ग्वेन ने मिरांडा के लेटेस्ट एलबम को सुना और इस चीज से ग्वेन को ब्लेक के बारे में और ज्यादा जानने का मौका मिला और यह भी कि उनकी पूर्व शादी में आखिर क्या गलत हो गया था.

ऐसे कुछ हार्ट ब्रेकिंग सांग्स का शुक्रिया करना चाहिए क्योंकि इनकी वजह से ही ब्लैक उन चीजों के बारे में भी ग्वेन से खुलकर बात कर पाएं जिन्हें कहने की पहले शायद उनमे हिम्मत नहीं थी.

आजकल पूरी रात सिर्फ एक ही काम करती हैं जरीन, छूट जाते हैं पसीने

हालांकि ब्लेक को यह पसनद नहीं आ रहा है कि मिराण्डा अपने गानों को उनकी खत्म हो चुकी शादी शुदा ज़िन्दगी के बारे में ही लिखती है लेकिन अगर इसका प्लस पॉइंट देखा जाये तो इससे ग्वेन और ब्लेक के बीच रिश्ते में और ज्यादा अपनापन और नजदीकियां आ गयी हैं .

You May Also Like

English News