मिलिए दुनिया की सबसे लम्बे नाख़ून वाली महिला से

लड़कियों को नाख़ून बढ़ाना पसंद होता है इस वजह से वह अक्सर ही काफी बड़े-बड़े नाख़ून रखती हैं. कई लड़कियों के नाख़ून आपने देखे होंगे जो अपने नाख़ून काफी बड़े रखती है ताकि वह स्टाइलिश लगे. ऐसे में आज हम जिस महिला के बारे में बताने जा रहे हैं उन्होंने नाख़ून कुछ ज्यादा ही बढ़ा लिए. जी हम बात कर रहे हैं क्रिस वाल्टन की जिन्हे दुनिया की सबसे लम्बे नाख़ून वाली महिला कहा जाता है. क्रिस वाल्टन ने अपना नाम गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में भी दर्ज करवाया है.मिलिए दुनिया की सबसे लम्बे नाख़ून वाली महिला से

क्रिस का नाम साल 2012 में गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में शामिल किया गया था. क्रिस के नाख़ून 10 फीट 2 इंच लम्बे हैं. उनके नाखूनों को देखकर कोई भी डर जाता है. क्रिस के दोनों हाथों के नाखुनो को जोड़ दिया जाए तो लम्बाई 20 फुट होगी. क्रिस अपने नाखून की वजह से आज पूरी दुनिया में मशहूर है और उन्हें लोग खूब पसंद भी करते हैं. क्रिस के नाखूनों को देखकर सभी उन्हें खूबसूरत कहते हैं और लोगों का मानना है कि क्रिस के नाखूनों से खूबसूरत किसी के नाख़ून नहीं है.

क्रिस अपने इतने बड़े नाख़ून होने के बाद भी सभी काम बहुत ही आसानी से कर लेती हैं. कार चलने से लेकर खाना बनाने तक सभी काम वह आसानी से कर लेती हैं. क्रिस को पियानो बजाने का काफी शौक हैं और इतने बड़े नाख़ून होने के बाद भी वह पियानो बजाती है और बहुत अच्छा बजाती हैं. आपको बता दें कि क्रिस ने गिनीज बुक में नाम दर्ज होने के बाद अपने नाखूनों को कटवा दिया है.

You May Also Like

English News