मिलिए लोकल टाइगर श्रॉफ से जिसे देख नहीं कर पाएंगे यकीन

कहते हैं दुनिया में एक इंसान के सात हमशक्ल होते हैं जो कहीं ना कहीं मौजूद होते हैं और कई बार वो हमे मिल भी जाते हैं. वैसे तो इन्हें ढूंढ़ना काफी मुश्किल होता है लेकिन अगर किस्मत हो तो आपको मिल भी सकते हैं. जैसे कई बात बॉलीवुड सितारों के हमशक्ल मिल जाते हैं. जी हाँ, बॉलीवुड के सितारे को देखकर कई बार लोग अपना हुलिया बदल लेते हैं और उन्ही की तरह दिखाना चाहते हैं. वैसे ही अब मार्केट में एक नया टाइगर श्रॉफ आया है.कहते हैं दुनिया में एक इंसान के सात हमशक्ल होते हैं जो कहीं ना कहीं मौजूद होते हैं और कई बार वो हमे मिल भी जाते हैं. वैसे तो इन्हें ढूंढ़ना काफी मुश्किल होता है लेकिन अगर किस्मत हो तो आपको मिल भी सकते हैं. जैसे कई बात बॉलीवुड सितारों के हमशक्ल मिल जाते हैं. जी हाँ, बॉलीवुड के सितारे को देखकर कई बार लोग अपना हुलिया बदल लेते हैं और उन्ही की तरह दिखाना चाहते हैं. वैसे ही अब मार्केट में एक नया टाइगर श्रॉफ आया है.  यहाँ माता को गालियां देकर की जाती है उनकी पूजा  जी हाँ, हम बात कर रहे हैं एक लोकल टाइगर श्रॉफ की जो असम में रहते हैं. इस लोकल टाइगर श्रॉफ का नाम डेविड सहारिया है जो हूबहू टाइगर की तरह दिखाई देता है. आप खुद ही देख सकते हैं ये यंग लड़का बिलकुल ही टाइगर श्रॉफ की तरह लग रहा है.  बाल से लेकर पूरी बॉडी तक उनका लुक एक जैसा है. उसी तरह बॉडी का स्ट्रक्चर है जिस तरह टाइगर श्रॉफ का है. टाइगर अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं और उसी तरह डेविड भी कर रहा है.     2000 साल पुरानी कब्र में दिखा हैरान कर देने वाला नज़ारा  डेविड के बाल आपको टाइगर की 'बागी' की याद दिलाएगी. इसी पर डेविड कहते हैं कि उनकी तुलना टाइगर श्रॉफ से हो रही है जिससे वो काफी खुश हैं और काफी उत्साहित भी हैं. लेकिन वो अपना नाम अपनी ही पहचान से कमाना चाहते हैं ना की टाइगर के नाम से. वो कहते हैं 'मुझे अच्छा लग रहा है कि लोग मुझे टाइगर के नाम से जान रहे हैं. लेकिन कभी-कभी बुरा भी लगता हैं पर ठीक है, मैं अपने जिआवन में पॉजिटिव चीज़ों को ही लेता हूँ.'     आपको बता दें, डेविड असम की फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं ताकि अपना नाम कमा सके. डेविड की तस्वीरों को देखकर हैरान हैं और ‘लोकल टाइगर श्रॉफ’. इसी के बाद उनकी फैन फॉलोविंग भी बढ़ गई है.

जी हाँ, हम बात कर रहे हैं एक लोकल टाइगर श्रॉफ की जो असम में रहते हैं. इस लोकल टाइगर श्रॉफ का नाम डेविड सहारिया है जो हूबहू टाइगर की तरह दिखाई देता है. आप खुद ही देख सकते हैं ये यंग लड़का बिलकुल ही टाइगर श्रॉफ की तरह लग रहा है.

बाल से लेकर पूरी बॉडी तक उनका लुक एक जैसा है. उसी तरह बॉडी का स्ट्रक्चर है जिस तरह टाइगर श्रॉफ का है. टाइगर अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं और उसी तरह डेविड भी कर रहा है.

डेविड के बाल आपको टाइगर की ‘बागी’ की याद दिलाएगी. इसी पर डेविड कहते हैं कि उनकी तुलना टाइगर श्रॉफ से हो रही है जिससे वो काफी खुश हैं और काफी उत्साहित भी हैं. लेकिन वो अपना नाम अपनी ही पहचान से कमाना चाहते हैं ना की टाइगर के नाम से. वो कहते हैं ‘मुझे अच्छा लग रहा है कि लोग मुझे टाइगर के नाम से जान रहे हैं. लेकिन कभी-कभी बुरा भी लगता हैं पर ठीक है, मैं अपने जिआवन में पॉजिटिव चीज़ों को ही लेता हूँ.’

आपको बता दें, डेविड असम की फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं ताकि अपना नाम कमा सके. डेविड की तस्वीरों को देखकर हैरान हैं और ‘लोकल टाइगर श्रॉफ’. इसी के बाद उनकी फैन फॉलोविंग भी बढ़ गई है.

You May Also Like

English News