मिल गई ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज हेजलवुड की गायब उंगली

सिडनी। पाकिस्तान के खिलाफ सिडनी टेस्ट के दौरान ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोस हेजलवुड की गायब उंगली का राज उजागर हो गया है।

मिल गई ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज हेजलवुड की गायब उंगली

क्या इस शख्स के कारण धोनी ने छोड़ी टी-20 और वनडे की कप्तानी?

वास्तव में इस तीसरे टेस्ट के अंतिम दिन अजहर अली के खिलाफ एलबीडब्ल्यू की अपील करता हुआ हेजलवुड का फोटो ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम के आधिकारिक फेसबुक पेज पर पोस्ट किया गया था जिसमें हेजलवुड के सीधे हाथ में मात्र चार उंगलियां नजर आ रही थी। यह फोटो गैटी इमेज के मैट किंग ने लिया था। इसे हेजलवुड के बर्थडे के मौके पर पोस्ट किया था और फैंस इसमें इस गेंदबाज की मात्र चार उंगलियां देखकर चौंक गए थे।

यह फोटो सोशल मीडिया पर हिट हो गया। ‍फोटोग्राफर किंग ने कहा, मैंने जब यह फोटो फेसबुक पर देखा तब मेरा इस बात की तरफ ध्यान गया। यह मेरा ही फोटो था लेकिन मैं भी एक उंगली गायब देखकर चौंक गया। मैंने ओरिजनल फोटो देखा उसमें भी एक उंगली गायब नजर आ रही थी, लेकिन फोटो के साथ कोई छेड़खानी नहीं की गई थी।

वीरेंद्र सहवाग की नाकम कोशिश, सोशल मीडिया पर सहवाग उड़ा मजाक

इन दिनों फोटोग्राफर्स एक ही क्लीक में कई फ्रेम्स शूट कर लेते हैं। किंग ने इसके बाद इस फोटोज की वास्तविक फ्रेम्स चेक की। जब उन्होंने इसके पहले की फ्रेम्स चेक की तो उसमें सभी पांचों उंगलियां नजर आ रही हैं। किंग के अनुसार यह एक संयोग ही रहा कि उन्होंने वह फोटो सिलेक्ट किया जिसमें चार उंगलियां नजर आ रही थी।

 

You May Also Like

English News