मिल ही गया जवाब, आखिर क्यों शादी के बाद बढ़ जाता है महिलाओं के इस अंग का साइज

अक्सर ही कई तरह के सर्वे होते रहते हैं. ऐसे में इन दिनों भी एक सर्वे कई समय से किया जा रहा था जिसका रिजल्ट सामने आया है. जी हाँ, कुछ समय पहले ही लड़कियों से जुड़े एक सवाल का सर्वे किया गया, और उसके परिणाम ने लोगों को हैरान कर दिया. अक्सर ही यह सवाल लोगों द्वारा पूछा जाता है कि रिलेशन में आने के बाद लड़कियों के हिप्स का आकार बदल क्यों जाता हैं, वह बड़े कैसे हो जाते हैं..? इस सवाल को लेकर एक सर्वे किया गया, जो 18 से 26 साल की करीब 148 महिलाओं पर किया गया. सर्वे के बाद जो परिणाम सामने आया वह यह था कि शादी के बाद और रिलेशनशिप में आने के बाद महिलाओं के हिप्स बढ़ जाते हैं और इसका कारण होता है बच्चे का जन्म. कैसे वह भी हम आपको बताते हैं.मिल ही गया जवाब, आखिर क्यों शादी के बाद बढ़ जाता है महिलाओं के इस अंग का साइज

दरअसल सर्वे के दौरान लड़कियों के हिप्स और कमर के ऊपर वाले हिस्से की माप ली गई. उसके बाद यह पाया गया कि जिन महिलाओं ने रिलेशनशिप में सेक्स किया है या फिर शादी के बाद भी तो उनके हिप्स बड़े हैं वहीं जिन्होंने ऐसा नहीं किया उनके हिप्स सामान्य हैं. उन महिलाओं के हिप्स ज्यादा बड़े थे जो लगातार सेक्सुअल पार्टनर बदलती हैं, वहीं उनके कम बड़े थे जो एक ही सेक्सुअल पार्टनर के साथ रहती हैं.

सर्वे में और भी कई बातें सामने आई. एक प्रोफेसर ने इस बारे में बात की और बताया कि हिप्स बड़े होना महिलाओं के लिए लाभदायक होता है क्योंकि इससे उन्हें बच्चे को जन्म देने में कोई परेशानी नहीं होती हैं. सर्वे में उन महिलाओं के हिप्स 2 सेंटीमीटर यानी 0.8 इंच ज्यादा बड़े पाए गए, जो लगातार अपने सेक्सुअल पार्टनर बदलती रहती हैं.

You May Also Like

English News