मिशन 2019 के लिए टीम इंडिया को मिले ‘त्रिदेव’, कप्तान से लेकर फैंस तक खुश…

आखिरकार काफी लंबे इंतजार और कई मोड़ों के बाद भारतीय क्रिकेट टीम को अपना नया कोच मिल गया है. कप्तान विराट कोहली की पसंद रवि शास्त्री 2019 वर्ल्डकप तक टीम इंडिया के कोच रहेंगे. रवि शास्त्री के अलावा ज़हीर खान को टीम का बॉलिंग कोच बनाया गया है, वहीं भारतीय क्रिकेट की दीवार कहे जाने वाले राहुल द्रविड़ को विदेशी दौरो के लिए बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया गया है. यह फैसला सलाहकार समिति के नेतृत्व में हुआ. इस फैसले को लोग कई तरह से देख रहे हैं. एक तरह से बीसीसीआई ने अपने इस फैसले से सभी को खुश कर दिया है.

मिशन 2019 के लिए टीम इंडिया को मिले 'त्रिदेव', कप्तान से लेकर फैंस तक खुश...

कप्तान विराट कोहली खुश!

जब से ये कोच विवाद शुरू हुआ है और नए कोच की तलाश शुरू हुई थी. तभी से एक बात जो सामने आ रही थी वह थी कि कप्तान विराट कोहली रवि शास्त्री को कोच के रुप में चाहते हैं. अंत में वो ही हुआ, कप्तान की पसंद को ही सर्वमान्य रखा गया. विराट और शास्त्री के संबंध हमेशा से ही अच्छे रहे हैं, इस पहले भी जब शास्त्री टीम के डॉयरेक्टर थे तब भी दोनों के बीच में काफी अच्छी केमेस्ट्री थी.

फैंस भी खुश!

पिछले काफी समय से क्रिकेट फैंस की इच्छा थी कि राहुल द्रविड़ भारतीय टीम के कोच बने. द्रविड़ के सामने बीसीसीआई ने इस मुद्दे को कई बार उठाया भी था, लेकिन राहुल द्रविड़ अंडर-19 और भारत-ए की टीम के साथ काम करना चाहते थे. इसलिए उन्होंने इसको तवज्जो नहीं दी थी. लेकिन अब भले ही विदेशी दौरों पर बल्लेबाजी सलाहकार के रुप में ही लेकिन द्रविड़ की कोचिंग टीम इंडिया को मिलेगी.

View image on Twitter

View image on Twitter

Follow

Gautam Gambhir Fans @champggfans

The best thing about this new selection : ZAHEER KHAN as bowling coach & RAHUL DRAVID as overseas batting coach 🙌🏻

  •  
  •  

    4848 Retweets

  •  

    148148 likes

Twitter Ads info and privacy
 

View image on Twitter

View image on Twitter

Follow

Rahul Dravid FanClub @RahulDravidFC

#RahulDravid Appointed As Batting Consultant For Overseas Tours! 😇

  •  
  •  

    3030 Retweets

  •  

    113113 likes

Twitter Ads info and privacy
 

पांच लोगों का हुआ था इंटरव्यू

सोमवार को क्रिकेट एडवायजरी कमेटी के साथ अमिताभ चौधरी और बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी भी कोच पद के उम्मीदवारों के इंटरव्यू के दौरान बैठे थे. इस दौरान पांच उम्मीदवारों का इंटरव्यू हुआ. सचिन तेंदुलकर लंदन से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़े थे, तो सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण मुंबई में थे. पांच उम्मीदवारों रवि शास्त्री, रिचर्ड पाइबस, टॉम मूडी, वीरेंद्र सहवाग और फिल सिमंस इंटरव्यू के लिए पहुंचे थे.

You May Also Like

English News