मिस इंडिया बनना चाहती थी ये लड़की, एक फोन कॉल ने बदल दी पूरी जिंदगी

मिस इंडिया का ख्वाब देखने वाली चंडीगढ़ की इस लड़की की लाइफ एक फोन कॉल ने बदल दी। तब से एक्ट्रेस ईशा रिक्खी अपने आपको बहुत लकी मानती हैं।

बड़ी खबर: बिना आधार कार्ड नहीं होगा ऑनलाइन ट्रेन का टिकट…

कारण है करियर की शुरुआत अमिताभ बच्चन के साथ करना। ईशा मुंबई शिफ्ट हुई तो कुछ दिन बाद एक कॉल आया जिसमें उन्हें अमिताभ बच्चन के साथ एक ऐड का ऑफर मिला।

पत्नी संग रंगरलियां मनाता देख पति ने किया पड़ोसी का कत्ल

ईशा जब चंडीगढ़ आई थीं तो उन्होंने अपनी इस सक्सेस से जुड़ी बातें शेयर की थीं। ईशा ने बताया था मैं अपनी मम्मी के साथ जब पहली बार मुंबई गई तो हम अमिताभ जी के घर के आगे से जा रहे थे। मैंने कहा-मम्मी यह अमिताभ बच्चन का घर है तो मम्मी बोली, कोई बात नहीं। आने वाले टाइम में तुम इनके साथ काम करोगी। एक महीने बाद ही मम्मी की बात सच हो गई।

ईशा ने कहा कि जब कॉल आई तो पहले लगा कि कोई मजाक कर रहा है। जब शूट पर गई तो थोड़ा एक्साइटेड और नर्वस थी कि अपने डायलॉग्स ही नहीं बोल पा रही थी। डायरेक्टर ने एक-दो बार सुना और थोड़ी ऊंची आवाज़ में बोले, ईशा बी लाउड। फिर उन्होंने मुझे बोला कि एक बार शीशे के आगे जाकर रिहर्सल करो।
जब मैं कमरे से बाहर आई तब उन्होंने पूछा कि अब तुम ठीक हो। फिर हमने अपना शूट कंपलीट किया तो उन्होंने मेरे लिए ताली भी बजाई। इस ताली ने मेरा आत्म विश्वास इतना बढ़ा दिया कि अब मैं नर्वस नहीं होती।
कौन हैं ईशा रिक्खी एक्ट्रेस ईशा रिक्खी का जन्म 9 सितंबर 1989 को चंडीगढ़ में हुआ था।  ईशा ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत पंजाबी फिल्म ‘बड़े चंगे ने मेरे यार कमीने’ से की थी। 2014 में ईशा ने पंजाबी फिल्म हैप्पी गो लकी में भी काम किया है। इन्होंने कल्याण ज्वेलर्स की एड में अमिताभ बच्चन के साथ काम किया है।
बचपन में पापा ने किया था फोटा शूट नहीं सोचा था कि एक्टर बनूंगी। मुझे तो बस मिस इंडिया बनना था, क्योंकि मुझे वो क्राउन चाहिए था। मेरे पापा अब इस दुनिया में नहीं है। लेकिन वो हमेशा यही बोलते थे कि ये बड़े होकर एक्टर या मॉडल बनेगी। मुझे याद है कि पापा को मेरी फोटोज खींचने का बड़ा शौक था। जब मैं छोटी थी तो उन्होंने मेरा फोटोशूट भी करवाया था। मैं बहुत खुश हूं कि मैं आज जो भी हूं और जो कर रही हूं। सब अपने पापा की वजह से।
मां की सीख अपनी मम्मी की एक बात मैं हमेशा याद रखती हूं कि जो तुझे मिलना होगा वो सिर्फ तुझे ही मिलेगा, कोई तुमसे वो चीज़ छीन नहीं सकता। क्योंकि इंडस्ट्री में आपका उतार-चढ़ाव आता रहता है, तो इसके लिए आपको हमेशा तैयार रहना चाहिए।

You May Also Like

English News