कब हुयी मिस इंडिया से नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘डेट’ और कब हुआ इनका ब्रेकअप….क्या आपको पता है?

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग स्किल्स की पूरी इंडस्ट्री दीवानी है। उनके स्ट्रगल की कहानी बहुत मशहूर है और ज्यादातर लोग यह जानते हैं कि किस तरह नवाज ने अपनी जिद और लगन से अपने सपनों को पाया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक वक्त पर मिस इंडिया को डेट करते रहे हैं। इस बात का खुलासा उनके साथ काम कर चुके मशहूर निर्देशक अनुराग कश्यप ने किया।कब हुयी मिस इंडिया से नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'डेट' और कब हुआ इनका ब्रेकअप....क्या आपको पता है?

ये भी पढ़े: #Video: जब लड़की खूबसूरती देख बहक गया बच्चा, लड़की को नहीं थी भनक और देखते ही देखते लड़के ने पार कर दी सारी हदें

रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुराग ने एक इवेंट में इन बातों का खुलासा किया। जब होस्ट ने नवाज ने कहा कि अनुराग ने हमें बताया है कि आप किसी मिस इंडिया को डेट कर चुके हैं तो नवाज थोड़े शरमा गए। हालांकि इससे पहले कि उस एक्ट्रेस के नाम का खुलासा हो पाता अनुराग ने उसी वक्त होस्ट को टोकते हुए कहा कि हम यहां पर किसी का भी नाम नहीं लेंगे।

ये भी पढ़े: Video: क्या करीना, क्या कटरीना, जो एक बार देख ले इस लड़की का ये गरमा-गरम वीडियो उसके लिए सब फीका है…आप भी देखिये!

अनुराग ने खुद ही आगे बताया कि फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर से पहले नवाजुद्दीन का ब्रेकअप हो गया था। मालूम हो कि 35 की उम्र तक नवाज की कोई गर्लफ्रेंड नहीं थी लेकिन वह हमेशा इस बारे में कोशिश करते रहे। गौरतलब है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म मॉम रिलीज हुई है। इसके बाद उनकी फिल्म मुन्ना माइकल भी कतार में है। मुन्ना माइकल में वह टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगे और यह पहली फिल्म होगी जिसमें नवाजुद्दीन डांस करते नजर आएंगे। उधर नवाजुद्दीन की अपकमिंग फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज का ट्रेलर 11 जुलाई मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है।

ये भी पढ़े: फिर होगी राजनीति, फिर बहेंगी खून की नदियां, पीएम मोदी की इस एक गलती का हर्जाना पुरे देश को पडेगा भरना…!

इस फिल्म में उनके किरदार की बात करें तो वो एक बिगड़ैल बेपरवाह इंसान का है जो कि शराब पीना, लड़ाई-झगड़ा करना और वेश्यालयों में जाने जैसी बुरी आदतों का शिकार है। ट्रेवर में नवाजुद्दीन सड़क पर अंडवियर पहन कर दौड़ने से लेकर वेश्यालयों में छिछोरी हरकतें करने तक कई अजीबोगरीब हालतों में देखेंगे। हालांकि उनके डायलॉग्स और उनका अभिनय हमेशा की तरह उनके किरादर को जीवित कर देने वाला है।

You May Also Like

English News