मिस वर्ल्‍ड बनने के बाद क्‍या-क्‍या मिलता है, जानकर होश उड़ जाएंगे आपके !

भारत की बेटी ने दुनिया में एक बार फिर से भारत का परचम लहराने का काम किया है.17 साल बाद एक बार फिर भारत की झोली में मिस वर्ल्ड का ख़िताब आया है और ये सब हो पाया है भारत की बेटी की वजह से आज हम आपको बताने जा रहे हैं आखिर मिस वर्ल्ड का ख़िताब मिलने से बाद में क्या क्या मिलता है मिस वर्ल्ड का ख़िताब जितने वाली लड़की को !

मिस वर्ल्ड बनने के बाद आज दुनिया इस भारत की बेटी के कदमों पर है.इससे पहले भी जो भारत के लिए मिस वर्ल्ड का ख़िताब ले चुकी है वो सब बड़े पर्दे पर आज तक छाई हुई हैं,अब नया नाम है मानुषी छिल्‍लर का है जी हाँ मानुषी के सिर मिस वर्ल्‍ड का खिताब सजते ही उनके ऊपर पैसों की बारिश हो गई। अब इस मानुषी को पैसे की कोई कमी नहीं है हो सकता है और भी कई घोषणाएं इनके लिए भारत में हो.

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि मिस वर्ल्‍ड एक सौंदर्य प्रतियोगिता होती है जिसमें कई मशहूर कॉस्‍मेटिक ब्रांड्स स्‍पांसर होते हैं। अब इसका फायदा मिस वर्ल्ड बन चुकी भारत की इस बेटी को तो होना ही है यानी अब ऐसे में मानुषी सालभर तक इन चुनिंदा फेमस ब्रांड्स को फ्री में इस्‍तेमाल करेंगी। इसके अलावा मानुषी को टैवेलिंग एलाउंस भी मिलेगा, यानी वह पूरी दुनिया फ्री में घूम सकती हैं।

मिस वर्ल्‍ड बनते ही मानुषी की पहचान देश-विदेश में हो गई,अब दुनिया भारत की बेटी को जानती है । यानी कि वह इंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री में अपना करियर शुरु कर सकती हैं। इससे पहले हम डायना हेडन, ऐश्‍वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा को बतौर अभिनेत्री फिल्‍मी पर्दे पर देख चुके हैं। मिस वर्ल्‍ड बनने के बाद मानुषी के लिए कई दरवाजे खुल गए, वह अब एक इंटरनेशनल पर्सनैलिटी बन चुकी हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत की इस बेटी से और बाकी सभी युवतियों से जो आखरी राउंड में पहुंची थी उनसे एक सवाल किया गया था और वह सवाल था उनके मुताबिक कौन सा पैसा सर्वाधिक वेतन का हकदार है यानि किसे सबसे ज्यादा सैलरी मिलनी चाहिए ?

अब आप खुद सोचिए इसका जवाब क्या हो सकता है लेकिन इस भारतीय युवती ने जो जवाब दिया वह जवाब कोई दे ही नहीं सकता था और इसी जवाब की वजह से ये ख़िताब इनके नाम हुआ अब आप खुद सोचिए इसका जवाब क्या हो सकता है,हम आपको बताते हैं इस बेटी ने वो जवाब दिया जो भारतीय ही दे सकता है इस बेटी ने जवाब देते हुए बोला की माँ इस सबसे ज्यादा सैलरी पाने की हकदार है माँ से बढकर कोई इसका हक़दार हो नही सकता माँ जो त्याग करती है वैसा कोई नहीं कर सकता !

 

You May Also Like

English News