मीट को लेकर हुआ बड़ा विवाद, दुल्हन ने लौटाई बारात

UP के बरेली जिले में एक बारात में एक अनोखा मामला सामने आया है। एक लड़की ने बाराती इसलिए वापस लौट दिए । क्योंकि वह मीट ना बनाने को लेकर उसके पिता का अपमान कर रहे थे।

मीट को लेकर हुआ बड़ा विवाद, दुल्हन ने लौटाई बारात

जानकारी के अनुसार  भोजीपुरा थानाक्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार को हामिद अली अंसारी की बेटी की शादी थी। तमाम कोशिशों के बावजूद वह शादी की दावत में मांसाहार का इंतजाम नहीं कर सके।
हालांकि उन्होंने मटर पनीर, दाल मखनी, मशरूम के अलावा कई तरह की सब्जियों और मिठाई का इंतजाम किया था, लेकिन बारातियों ने शाकाहारी भोजन करने से इनकार कर दिया और बिना खाए वापस लौट गए। कुछ बरातियों ने नाराजगी भी जताई।
आपको बता दें कि बरेली और उसके आसपास के शहरों में अवैध बूचड़खानों में तालाबंदी के कारण सैकड़ों की संख्या में मांस की दुकानें बंद हैं। शहर में मीट के दाम चार गुना से ज्यादा बढ़ गए हैं। इस कारण तमाम प्रयासों के बावजूद वधू पक्ष मांसाहार का इंतजाम नहीं कर सका।
इस बीच नगर निगम ने मीट दुकान लाइसेंस नवीनीकरण के आवेदनों की जांच शुरू कर दी है। अवकाश के दिनों में भी नगर आयुक्त शीलधर यादव ने दफ्तर में मीटिंग की। उन्होंने जिलाधिकारी के निर्देशानुसार नवीनीकृत लाइसेंस की रिपोर्ट तय समय पर देने को कहा है।

You May Also Like

English News