मीट दुकानदार से बदमाशों ने नकदी व बाइक लूटी विरोध करने पर मारापीटा की

लखनऊ ,17 दिसम्बर आशियाना इलाके में शुक्रवार की रात चार बदमाशों ने एक मीट दुकानदार से उसकी बाइक व 18 हजार रुपये लूट लिये। दुकानदार ने जब  दमाशों का विरोध किया तो बदमाशों ने उसको मारापीटा और बाइक व नकदी लेकर फरार हो गये। पीडि़त दुकानदार ने इस संबंध में आशियाना थाने में चार बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी है। आशियाना के न्यू गुड़ौरा गांव निवासी रईस की पराग चौराहे पर मीट की दुकान है।
मीट दुकानदार से बदमाशों ने नकदी व बाइक लूटी विरोध करने पर मारापीटा की
बताया जाता है कि रोज की तरह शुक्रवार की रात करीब 9 बजे रईस अपनी दुकान बंद करके बाइक से घर जा रहे थे। उनके पास दो दिन की दुकानदारी के 18000 रुपये भी मौजूद थे। रईस में बताया कि जब वह रिक्शा कालोनी के पीछे पहुंचे तो वहां पहले से खड़े चार बदमाशों ने उनको घेर लिया। बदमाशों को देख रईस कुछ समझ नहीं सके। इस बीच बदमाशों ने उनसे बाइक व रुपये छीनने की कोशिश की। रईस ने जब बदमाशों की इस हरकत का विरोध किया तो बदमाशों ने उनको मारापीटा और बाइक से नीचे गिरा दिया।

बदमाशों ने रईस से 18 हजार रुपये नकद लूटे और उनकी ही बाइक स्टार्ट करके मानकनगर इलाके की तरफ भाग निकले। बदमाशों के भागते ही रईस ने मदद के लिए शोर मचा दिया। शोर होते ही आसपास के लोग जमा हो गये। रईस ने फौरन लूट की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना पाकर मौके पर आशियाना पुलिस भी पहुंच गयी। पुलिस ने बदमाशों को इधर-उधर काफी तलाशा पर कोई पता नहीं चल सका। अंत में आशियाना पुलिस ने इस मामले में चार लुटेरों के खिलाफ लूट की रिपोर्ट दर्ज कर ली।

 
 
 
 

You May Also Like

English News