मीडिया ने को किया मृत घोषित, हॉस्पिटल का दावा अभी जीवित है जयललिता

अभी शाम को एक दक्षिण भारतीय टीवी ने इस बात की पुष्टि की है कि हॉस्पिटल में भर्ती तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता की दिल के दौरे के कारण मृत्यु हो गयी है। जबकि हॉस्पिटल प्रशासन इस बात से इनकार कर रहा है। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो बाद में पता चल ही जायेगा। हॉस्पिटल का दावा है कि खबर गलत चलाई गयी है, लेकिन जयललिता की हालत नाजुक बताई जा रही है।

 

jayalalithaa

जयललिता के निधन की खबर सुनते ही तमिलनाडु में क्या हुआ

पार्टी का झंडा झुकाया गया:

आपको बता दें जयललिता की हालत नाजुक होने की वजह से पार्टी मुख्यालय का झंडा झुका दिया गया है। कार्यकर्ता समेत राज्य के सभी लोग उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं। उधर मीडिया के अनुसार हॉस्पिटल में AIADMK के सभी विधायकों को हॉस्पिटल बुलाया गया, जिसके बाद पार्टी के ही पन्नीरा सेल्वम को उत्तराधिकारी घोषित करने के लिए पार्टी के सभी विधायकों को एफिडेविट पर साइन करने के लिया कहा गया।

apollo-new-222

गंभीर बनी हुई है हालत:

अपोलो हॉस्पिटल ने बताया है कि उनकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है, उन्हें इस समय लाइफ सपोर्ट सिस्टम ईसीएमओ पर रखा गया है। आपको बता दें कल शाम को अचानक से उनकी तबियत दुबारा ख़राब हो गयी थी, जिस वजह से उन्हें चेन्नई के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। 74 दिनों के अन्दर ही उन्हें दूसरी बार दिल का दौरा पड़ा है।

 

तमिलनाडु की अम्मा का आज शाम 4.30 बजे होगा अंतिम संस्कार

पहले भी पड़ा था दिल का दौरा:

आपको ज्ञात होगा सितम्बर महीने में भी उन्हें हॉस्पिटल के ICU वार्ड में दिल का दौरा पड़ने के कारण ही भर्ती किया गया था। उस समय उन्हें 2 महीने तक हॉस्पिटल में ही रखा गया था। अभी चेन्नई में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए हैं, एवं सभी पुलिस वालों की छुट्टियों को तत्काल रद्द कर दिया गया है। राज्य सरकार ने केंद्र सरकार से फ़ोर्स रखने के लिए माँग की है। पार्टी में दुसरे स्थान पर रहने वाले पन्नीरा सेल्वम ने हॉस्पिटल में ही सभी मंत्रियों की आपातकालीन बैठक की है।

साभार: www.newstrend.news

You May Also Like

English News