मुंबई को हराने के लिए मैदान में उतरेगी पंजाब

टी 20 के 10वें संस्करण में बढिय़ा शुरूआत करने वाली पंजाब की टीम हार की हैट्रिक झेलने के बाद बुरी तरह पस्त हो चुकी है।और फिलहाल सबसे मजबूत दिखाई दे रही मुंबई के खिलाफ गुरूवार को हर हाल में अपनी लय हासिल करने के इरादे से उतरेगी।  

विराट कोहली ने कहा, लोगों के सुझावों से नहीं बदलूंगा अपना खेल

ग्लेन मैक्सवेल की कप्तानी में पंजाब ने टूर्नामेंट में लगातार दो मुकाबले जीते तो लगा कि वह इस बार कमाल करेगी लेकिन फिर वह पटरी से इस तरह उतरी कि पिछले तीनों मैच हार गयी और तालिका में पांचवें पायदान पर खिसक गई।

वहीं मुंबई की स्थिति इस वक्त मजबूत है और उसने अपना पहला मैच हारने के बाद लगातार चार मुकाबले जीते हैं और 8 अंक लेकर दूसरे नंबर पर है।   रोहित शर्मा की मुंबई ने जहां पिछले सत्रों की तरह ही हार से शुरूआत कर जबरदस्त वापसी कर ली है तो वहीं पंजाब की टीम जीत से शुरूआत करने के बाद पटरी से उतर गई है।

लेकिन पंजाब को  मुंबई को जीत की पटरी से उतारने के लिये उसे काफी मेहनत करनी होगी। हालांकि पंजाब का प्रदर्शन देखा जाये तो वह गेंद और बल्ले से काफी संतुलित दिखती है और हैदराबाद के खिलाफ पिछले मैच में उसने अंत तक संघर्ष किया लेकिन दुर्भाग्य से वह मात्र 5 रन से मुकाबला गंवा बैठी थी। 

You May Also Like

English News