मुंबई पर राजस्थान की जीत, लेकिन कप्तान रहाणे को लगा लाखों का चूना

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में कल मुंबई और राजस्थान के बीच आईपीएल 11 का 47वां मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में राजस्थान ने आईपीएल 11 में प्ले ऑफ की रेस में पहुंचने का सपना लिए बैठी मुंबई इंडियंस को करारी पटखनी दी. लेकिन इसी के साथ कप्तान रहाणे को एक बड़ा झटका लगा. दरअसल, उन पर धीमी ओवरगति के लिए 12 लाख रूपए जुर्माना लगाया गया है. यह आईपीएल 11 में दूसरा मौका है, जब किसी कप्तान पर इस तरह का जुर्माना लगा है. इससे पहले बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली भी इस स्थिति से गुजर चुके हैं. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में कल मुंबई और राजस्थान के बीच आईपीएल 11 का 47वां मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में राजस्थान ने आईपीएल 11 में प्ले ऑफ की रेस में पहुंचने का सपना लिए बैठी मुंबई इंडियंस को करारी पटखनी दी. लेकिन इसी के साथ कप्तान रहाणे को एक बड़ा झटका लगा. दरअसल, उन पर धीमी ओवरगति के लिए 12 लाख रूपए जुर्माना लगाया गया है. यह आईपीएल 11 में दूसरा मौका है, जब किसी कप्तान पर इस तरह का जुर्माना लगा है. इससे पहले बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली भी इस स्थिति से गुजर चुके हैं.   आईपीएल द्वारा जारी एक विज्ञप्ति मुताबिक़, ‘राजस्थान राॅयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे को मुंबई इंडियंस के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम पर 13 मई को हुए आईपीएल मैच में धीमी ओवरगति का दोषी पाया गया.’ हालांकि इस जुर्माने के बावजूद भी कप्तान रहाणे अपनी टीम की जीत से काफी ज्यादा खुश होंगे.   कल के मुकाबले में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 168 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया. जवाब में मेहमान टीम राजस्थान रॉयल्स ने इस स्कोर को बड़ी आसानी से 2 ओवर शेष रहते ही हासिल कर लिया. राजस्थान की ओर से जोस बटलर ने नाबाद 94 रनों की पारी खेली.

आईपीएल द्वारा जारी एक विज्ञप्ति मुताबिक़, ‘राजस्थान राॅयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे को मुंबई इंडियंस के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम पर 13 मई को हुए आईपीएल मैच में धीमी ओवरगति का दोषी पाया गया.’ हालांकि इस जुर्माने के बावजूद भी कप्तान रहाणे अपनी टीम की जीत से काफी ज्यादा खुश होंगे. 

कल के मुकाबले में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 168 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया. जवाब में मेहमान टीम राजस्थान रॉयल्स ने इस स्कोर को बड़ी आसानी से 2 ओवर शेष रहते ही हासिल कर लिया. राजस्थान की ओर से जोस बटलर ने नाबाद 94 रनों की पारी खेली.

You May Also Like

English News