मुंबई: भाजपा नेता सुल्ताना खान पर धारदार हथियार से हमला, पति के साथ गाली-गलौज

बीजेपी की महिला नेता सुल्ताना खान पर मुंबई में रविवार रात अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. जब यह हादसा हुआ, तब सुल्ताना अपने पति के साथ किसी डॉक्टर से मिलने जा रही थीं. तभी कुछ बदमाश बाइक पर सवार होकर आए और उनकी कार पर रोककर हमला कर दिया. बदमाशों ने उनके पति के साथ गाली-गलौज भी की. इस हमले में सुल्ताना घायल हो गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

बीजेपी नेता के पति ने बताया कि मीरा रोड इलाके में रात करीब सवा 11 बजे वे अपनी पत्नी के साथ एक डॉक्टर से मुलाकात के लिए जा रहे थे. तभी दो बाइक सवार आए और कार के आगे मोटरसाइकिल खड़ी कर दी. उन्होंने गाली-गलौज की और फिर उनकी पत्नी सुल्ताना पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. 

हमले के बाद बदमाश हो गए फरार

इसके बाद वे फरार हो गए. पति ने इसके बाद शोर मचाया तो आसपास के लोग जमा हुए. बाद में मौके पर पुलिस भी पहुंची. घटना में घायल सुल्ताना को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर डॉक्टरों से भी बात की है. पुलिस ने बताया कि हमले के बाद से सुल्ताना खान काफी डरी हुई हैं और वे बयान देने की हालत में भी नहीं हैं. वहीं पीड़िता के पति ने बताया कि वह आज अपना बयान पुलिस के पास दर्ज कराएंगी. पुलिस के मुताबिक स्टेटमेंट रिकॉर्ड कराने के बाद आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी. 

हमलावरों की नहीं हो पाई पहचान

फिलहाल हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है. हॉस्पिटल के डॉक्टर ने बताया कि सुल्ताना के हाथ पर दो घाव थे, जिन पर 3 टांके लगाकर आगे इलाज किया जा रहा है. हमले की पीछे कौन लोग थे और उन्होंने इस तरह से हमला क्यों किया. हालांकि सुल्ताना के पति ने शक जाहिर करते हुए कहा कि ये उनकी पार्टी का अंदरूनी मामला भी हो सकता है. इसकी शिकायत सुल्ताना ने पार्टी के वरिष्ठ अधिकारियों को भी की है. 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com