मुंह पर काली पट्टी बांधकर उपवास करेंगे हार्दिक पटेल

पाटीदार आरक्षण व किसानों की कर्ज माफी के मुद्दे पर 25 अगस्त से आमरण उपवास करने पर अड़े पाटीदार नेता हार्दिक पटेल रविवार को निकोल में अपने साथियों के साथ मुंह पर काली पट्टी बांधकर एक दिन का प्रतीक उपवास करेंगे।पाटीदार आरक्षण व किसानों की कर्ज माफी के मुद्दे पर 25 अगस्त से आमरण उपवास करने पर अड़े पाटीदार नेता हार्दिक पटेल रविवार को निकोल में अपने साथियों के साथ मुंह पर काली पट्टी बांधकर एक दिन का प्रतीक उपवास करेंगे।   पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के संयोजक हार्दिक पटेल ने कहा कि पिछले दो माह से प्रशासन व पुलिस से उपवास के लिए मंजूरी मांग रहे हैं, लेकिन उन्हें उपवास करने के लिए प्लाॅट की मंजूरी नही मिल रही है। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद घोषित राष्ट्रीय शोक के चलते अब वे 19 अगस्त को निकोल में ही पार्किंग के लिए आरक्षित प्लाॅट में अपने 501 साथियों के साथ मुंह पर काली पट्टी बांधकर प्रतीक उपवास करेंगे।  हार्दिक पाटीदारों को ओबीसी कोटे में आरक्षण दिलाने के लिए तीन साल से आंदोलन कर रहे हैं। इस दौरान उन्हें करीब नौ माह जेल व छह माह गुजरात से बाहर भी रहना पड़ा है। हार्दिक अब किसानों की कर्ज माफी, महिला सुरक्षा व युवा रोजगार जैसे मुद्दे भी उठा रहे हैं।

पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के संयोजक हार्दिक पटेल ने कहा कि पिछले दो माह से प्रशासन व पुलिस से उपवास के लिए मंजूरी मांग रहे हैं, लेकिन उन्हें उपवास करने के लिए प्लाॅट की मंजूरी नही मिल रही है। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद घोषित राष्ट्रीय शोक के चलते अब वे 19 अगस्त को निकोल में ही पार्किंग के लिए आरक्षित प्लाॅट में अपने 501 साथियों के साथ मुंह पर काली पट्टी बांधकर प्रतीक उपवास करेंगे।

हार्दिक पाटीदारों को ओबीसी कोटे में आरक्षण दिलाने के लिए तीन साल से आंदोलन कर रहे हैं। इस दौरान उन्हें करीब नौ माह जेल व छह माह गुजरात से बाहर भी रहना पड़ा है। हार्दिक अब किसानों की कर्ज माफी, महिला सुरक्षा व युवा रोजगार जैसे मुद्दे भी उठा रहे हैं। 

You May Also Like

English News