मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चेतावनी देते हुए कहां पीछे नहीं हटूंगा

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जब किसी काम का बीड़ा उठाते है तो उसे पूरा करते है . चाहे वो विकास समीक्षा यात्रा हो, शराब बंदी हो, मानव श्रृंखला हो, शुकराना समारोह में श्रद्धालुओं का बिहार में आव भगत हो, राज्य से जुडी बड़ी या छोटी समस्या हो, विकास के नए आयाम हो, दहेज़ के खिलाफ आंदोलन हो, या फिर बाल विवाह के प्रति जागरूकता का मुद्दा हो. नीतीश कुमार की शिद्दत किसी मौके पर कम नहीं पड़ती. इसी क्रम में गुरुवार को उन्होंने एक बार फिर कहां है कि ” जब हम कदम आगे बढ़ाते हैं तो पीछे नहीं हटते. शराब के धंधे से जुड़े लोग सावधान हो जाये .मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चेतावनी देते हुए कहां पीछे नहीं हटूंगा

बिहार में शराबबन्दी लागू है. यह कानून बदलने वाले नही है किसी भी कीमत पर शराब के धंधेबाज बक्शे नही जाएंगे.” मुख्यमंत्री ने गुरुवार को एकमा बाजार में विकास समीक्षा यात्रा के दौरान ये संकल्प दोहराया . नीतीश कुमार ने कहां कि कुरूतियों से छुटकारा पाने के लिए सबका सहयोग अपेक्षित है. शराब बन्दी के का फायदा दिख रहा है.

लेकिन धंधेबाज सरकारी तंत्र से मदद लेते है. सभा के अंत मे मुख्यमंत्री ने सभी से मानव शृंखला में हिस्सा लेने की अपील की. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रिमोट का बटन दबाकर सारण जिला वासियों को करीब चार अरब रुपए की योजनाओं को सौगात दी. 331 योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया.

You May Also Like

English News