मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद KCR ने कांग्रेस को दी चुनाव लड़ने की चुनौती

तेलंगाना के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने और विधानसभा भंग करने के बाद के. चंद्रशेखर राव  कोंग्रस पर जमकर बरसे है.  के. चंद्रशेखर राव  ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी को देश का सबसे बड़ा मसख़रा बताया है. इसके साथ ही के. चंद्रशेखर राव ने  नेहरू-गांधी परिवार को भी आड़े हाथों लिया. KCR  ने कहा कि तेलंगाना सरकार में केवल एक ही परिवार बहुत पहले से राज करता आ रहा है. कांग्रेस अध्यक्ष को  दिल्ली सल्तनत विरासत में मिली है. वह जितना तेलंगाना आएंगे टीआरएस उतनी ज्यादा सीटें जीतेगी.मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद KCR ने कांग्रेस को दी चुनाव लड़ने की चुनौती

बता दें कि KCR के इस्तीफे के बाद विधानसभा भंग किए जाने कोराज्यपाल ईएसएल नरसिंहन ने मंजूरी दे दी है, इससे तेलंगाना राज्य में समय से पहले चुनाव होना भी संभव माना जा रहा है. इसके साथ ही प्रेस वार्ता में केसीआर ने कांग्रेस को  तेलंगाना का खलनायक भी बताया. साथ ही के. चंद्रशेखर राव ने कांग्रेस को तेलंगाना में आगामी चुनाव लड़ने की चुनौती दी है.

गौरतलब है कि गुरुवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने एक आपात बैठक को बुलाया इसमें उन्होंने राज्य विधानसभा को भंग करने की सिफारिश की. इस बैठक के बाद मुख्यमंत्री केसीआर ने राज्य के राज्यपाल इएसएल नरसिम्हन से मिलकर उन्हें विधानसभा भंग करने का प्रस्ताव दिया था.

You May Also Like

English News