मुख्यमंत्री बनने के बाद आज पहली बार वाराणसी पहुंचेगे, सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को वाराणसी जाएंगे. इसको लेकर चाकचौबंद व्यवस्था की गई है. इससे पहले योगी बृहस्पतिवार को कुशीनगर पहुंचे थे, जहां उन्होंने मुसहर बस्ती में जापानी इंसेफ्लाइटिस (जेई), एक्यूट इंसेफ्लाइटिस सिंड्रोम (एईएस) और कालाजार के टीकाकरण की शुरुआत की. मुख्यमंत्री बनने के बाद आज पहली बार वाराणसी पहुंचेगे सीएम योगीयह भी पढ़े: सियासी खेमेबाजी में उलझा पीएम का ये सपना, दिलचस्पी न लेने वालों में सीएम योगी भी शामिल

मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी का यह पहला वाराणसी दौरा है. वह अपने दो दिवसीय दौरे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के विकास योजनाओं का जायजा लेंगे. इसके अलावा पार्टी का कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे. योगी के वाराणसी दौरे को लेकर बीजेपी और हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं के बीच भारी उत्साह है. शहर को बैनर-पोस्टरों से सजाया गया है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को काल भैरव और काशी विश्वनाथ मंदिर जाएंगे, जहां पूजा-अर्चना करेंगे. वह सर्किट हाउस में थोड़ी देर रुकने के बाद विकास कार्यों और कानून व्यवस्था का जायजा लेने निकलेंगे.

You May Also Like

English News