मुख्यमंत्री योगी अादित्यनाथ ने कहा, सपा बसपा ने केवल गरीबों को लूटा दिया

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोंड़ा में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुये कहा कि प्रदेश में सपा बसपा और कांग्रेस की सरकारों ने सर्वाधिक शासन किया लेकिन गरीबों वंचितों आदि का ध्यान नही रखा।अब केंद्र व प्रदेश सरकार सभी वर्गों का विकास करने की तत्पर है। मुख्यमंत्री ने गोंडा जिले में श्रम विभाग की ओर से मेडिकल कालेज बनाये जाने की घोषणा की। साथ भगवान घनश्याम की जन्मभूमि छपिया को एयर कनेक्टिविटी वाया फ़ैजाबाद जोड़ने की दिशा में प्रयास जारी होने की जानकारी भी दी।मुख्यमंत्री शुक्रवार को मनकापुर तहसील के वन टांगिया गांव में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।इस मौके उन्होंने 4 वैन टांगिया गांव को भू राजस्व प्रमाणपत्र प्रदान किया।साथ ही इन गांवों में रहने वाले लोगों को आवास पेंशन तथा अन्य मूलभूत सुविधाओं का तोहफा प्रदान किया।इसके ग्रामीण राजाराम के यहां दोपहर का भोजन किया। एक सवाल के जवाब में कहा क़ि वे स्टार प्रचारक जरूर हैं लेकिन मोदी रुपी सूर्य के बिना यह सितारा भी चमक नही सकता।

इसके अलावा जिले की सीमा में स्थित चार नदियों को मनरेगा योजना से संरक्षित किये जाने के निर्देश जिला प्रशासन को दिए। खाद्यान्न खनन माफिया के चलते गोंडा के बदनाम होने का जिक्र करते हुए अधिकारीयों को कठोरतम कार्रवाई का निर्देश दिया। इसके अलावा कई सडक़ों के निर्माण की घोषणा भी की।आश्रम पद्धति स्कूल निरमाण की घोषणा भी की।टेढ़ी नदी पर पुल निर्माण की बात भी कही।

मुख्यमंत्री शुक्रवार को मनकापुर तहसील के वन टांगिया गांव में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।इस मौके उन्होंने 4 वैन टांगिया गांव को भू राजस्व प्रमाणपत्र प्रदान किया।साथ ही इन गांवों में रहने वाले लोगों को आवास पेंशन तथा अन्य मूलभूत सुविधाओं का तोहफा प्रदान किया।इसके ग्रामीण राजाराम के यहां दोपहर का भोजन किया। एक सवाल के जवाब में कहा क़ि वे स्टार प्रचारक जरूर हैं लेकिन मोदी रुपी सूर्य के बिना यह सितारा भी चमक नही सकता।

 
loading...

You May Also Like

English News