मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गाजियाबाद में…

चुनावी सरगर्मियों से राहत के चलते अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के दौरे पर होंगे जहा वें 10 किलोमीटर लंबी एलिवेटेड रोड का उद्घाटन करेंगे, इसके अलावा 1700 करोड़ के विकास कार्यों का ऐलान करेंगे.  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यहां पर रैली को भी संबोधित कर सकते हैं. इस रोड का काम अखिलेश सरकार में शुरू हुआ था.मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गाजियाबाद में...

इसका कुल बजट 1171 करोड़ रुपए था. छ: लेन की एलिवेटड रोड यूपी गेट से सीधा राजनगर एक्सटेंशन को जोड़ने का काम करेगा. इसके बाद दिल्ली से मेरठ जाने वाले यात्रियों को जाम की समस्या से छुटकारा मिलेगा. बताया जा रहा है कि ये सिंगल पिलर पर बनने वाली देश की सबसे बड़ी एलिवेटेड सड़कों में से एक है. योगी के अलावा इस कार्यक्रम में गाजियाबाद के सांसद वीके सिंह, यूपी सरकार में मंत्री श्रीकांत शर्मा समेत कई स्थानीय नेता मौजूद रहेंगे.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीते दिनों बस्ती जिले के मुण्डेरवा में एक नई चीनी मिल का शिलान्यास किया था, मुण्डेरवा में नई चीनी मिल बनाने में लगभग 385 करोड़ का खर्च का अनुमान है .इसमें एक बिजली प्लांट भी लगाया जाएगा. जिससे 27 मेगावाट बिजली पैदा होगी. 

You May Also Like

English News