मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, हमने प्रदेश में विश्वास कायम करने में सफलता हासिल की

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमने प्रदेश में विश्वास कायम करने में सफलता हासिल की है। इससे पहले सुभारती विश्वविद्यालय के शहीद मातादीन वाल्मीकि परिसर में राजनाथ सिंह ने दीप जलाकर इस बैठक का शुभारंभ किया।भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमने प्रदेश में विश्वास कायम करने में सफलता हासिल की है। इससे पहले सुभारती विश्वविद्यालय के शहीद मातादीन वाल्मीकि परिसर में राजनाथ सिंह ने दीप जलाकर इस बैठक का शुभारंभ किया।   मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने आंबेडकर जयंती पर निर्णय लिया था कि सबको समान रूप से बिजली दी जाएगी और हम ऐसा कर रहे हैं। पूर्व सरकार में बिजली पांच छह जिलों में सिमट कर रह गई थी। भाजपा सबका विकास करेगी, किसी का तुष्टिकरण नहीं करेगी। कांवड मेला आपसी विश्वास के साथ सकुशल संपन्न हुआ। प्रतिबंध से उत्‍तेजना बढती है। 2019 के राजनीतिक कुम्भ में जुटेंगे। प्रयाग का कुम्भ उससे पहले होगा। दोनों का सौभाग्य हमें मिलेगा। 37 करोड़ गरीब लोगों के खाते खुले। पिछली सरकार में 68 हजार आवास स्वीकृति हुए। हमने डेढ़ साल में ही 8.85 लाख प्रधानमंत्री आवास बनाए। 66 हजार मजरों तक विद्युतीकरण कार्य किया।  योगी आदित्यनाथ ने कहा कि किसानों के बारे में ईमानदारी से सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विचार किया। मोदी सरकार की नीति को प्रदेश की सरकार लागू नहीं होने देती थी। 34 हजार करोड़ का गन्ना मूल्य भुगतान किया। चीनी मिलें बेची नहीं बंद को चलवाने का काम किया। कहा कि भाजपा दलित विरोधी नही ,एएमयू में दलितों का आरक्षण का लाभ क्यो नही मिला । प्रदेश में सरकार आने के बाद पीएम आवास,उज्जवला ओर विधुत कनेक्शन में रिकॉर्ड काम हुआ।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने आंबेडकर जयंती पर निर्णय लिया था कि सबको समान रूप से बिजली दी जाएगी और हम ऐसा कर रहे हैं। पूर्व सरकार में बिजली पांच छह जिलों में सिमट कर रह गई थी। भाजपा सबका विकास करेगी, किसी का तुष्टिकरण नहीं करेगी। कांवड मेला आपसी विश्वास के साथ सकुशल संपन्न हुआ। प्रतिबंध से उत्‍तेजना बढती है। 2019 के राजनीतिक कुम्भ में जुटेंगे। प्रयाग का कुम्भ उससे पहले होगा। दोनों का सौभाग्य हमें मिलेगा। 37 करोड़ गरीब लोगों के खाते खुले। पिछली सरकार में 68 हजार आवास स्वीकृति हुए। हमने डेढ़ साल में ही 8.85 लाख प्रधानमंत्री आवास बनाए। 66 हजार मजरों तक विद्युतीकरण कार्य किया।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि किसानों के बारे में ईमानदारी से सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विचार किया। मोदी सरकार की नीति को प्रदेश की सरकार लागू नहीं होने देती थी। 34 हजार करोड़ का गन्ना मूल्य भुगतान किया। चीनी मिलें बेची नहीं बंद को चलवाने का काम किया। कहा कि भाजपा दलित विरोधी नही ,एएमयू में दलितों का आरक्षण का लाभ क्यो नही मिला । प्रदेश में सरकार आने के बाद पीएम आवास,उज्जवला ओर विधुत कनेक्शन में रिकॉर्ड काम हुआ।

You May Also Like

English News