मुजफ्फरनगर: आवारा कुत्तों के झुंड ने बेरहमी से नोच डाला 6 वर्षीय मासूम

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां आवारा कुत्तों के एक झुंड ने एक मासूम को अपना शिकार बना लिया. जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर जिले के कुटेसरा गांव में आवारा कुत्तों के एक झुंड ने 6 वर्षीय बच्चे को नोच नोच कर अपना शिकार बना लिया. कुत्तो के जोरदार हमले से मासूम ने मौके पर ही डैम तोड़ दिया उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया.उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां आवारा कुत्तों के एक झुंड ने एक मासूम को अपना शिकार बना लिया. जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर जिले के कुटेसरा गांव में आवारा कुत्तों के एक झुंड ने 6 वर्षीय बच्चे को नोच नोच कर अपना शिकार बना लिया. कुत्तो के जोरदार हमले से मासूम ने मौके पर ही डैम तोड़ दिया उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया.  इस घटना के बारे में चरथावल थाने के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि 6 वर्षीय अकरम किसी काम से खेत में गया था जहां उस पर आवारा कुत्तों के एक झुंड ने हमला बोल दिया. आस पास किसी के मौजूद ना होने की वजह से कोई मौके पर उसकी मदद भी नहीं कर पाया. बताया जा रहा है कुत्तों ने मासूम को इतनी बुरी तरह काटा था कि उसने वहीं दम तोड़ दिया.  पुलिस अधिकारी का कहना है कि घटना के समय कुछ आस पास के खेत में मौजूद कुछ महिलाओं ने बच्चे की कांख पुकार सुन कर मौके पर पहुंच उसे बचाने की भरपूर कोशिश की लेकिन मासूम को बचाया नहीं जा सका. चश्मदर्शी महिलाओं का कहना है कि बच्चे ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया था.

इस घटना के बारे में चरथावल थाने के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि 6 वर्षीय अकरम किसी काम से खेत में गया था जहां उस पर आवारा कुत्तों के एक झुंड ने हमला बोल दिया. आस पास किसी के मौजूद ना होने की वजह से कोई मौके पर उसकी मदद भी नहीं कर पाया. बताया जा रहा है कुत्तों ने मासूम को इतनी बुरी तरह काटा था कि उसने वहीं दम तोड़ दिया.

पुलिस अधिकारी का कहना है कि घटना के समय कुछ आस पास के खेत में मौजूद कुछ महिलाओं ने बच्चे की कांख पुकार सुन कर मौके पर पहुंच उसे बचाने की भरपूर कोशिश की लेकिन मासूम को बचाया नहीं जा सका. चश्मदर्शी महिलाओं का कहना है कि बच्चे ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया था. 

You May Also Like

English News