मुन्ना बजरंगी की हत्या पर अखिलेश ने कहा-अराजकता का ऐसा दौर पहले कभी नहीं देखा

इंग्लैंड में परिवार के साथ छुट्टी मनाने के बाद भारत लौटे समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या के बाद प्रदेश सरकार पर तंज कसा है। एक ट्वीट में अखिलेश यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में न तो कानून बचा है न व्यवस्था।अखिलेश ने कहा कि प्रदेश की जनता इस भय के माहौल में बहुत डरी-सहमी है। प्रदेश ने ऐसा कुशासन व अराजकता का दौर पहले कभी नहीं देखा। गौरतलब है कि कल पेशी के लिए आए मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में गोली मरकर हत्या कर दी गई।

बागपत जेल में माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद प्रदेश में अब सियासत भी शुरू हो गई है। सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री तथा समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज ट्वीट करके योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है। अखिलेश ने ट्वीट में लिखा, आज यूपी में न तो कानून बचा है न व्यवस्था। हर तरफ दहशत का वातावरण है। अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि, वो जेल तक में हत्याएं कर रहे हैं।

अखिलेश ने कहा कि प्रदेश की जनता इस भय के माहौल में बहुत डरी-सहमी है। प्रदेश ने ऐसा कुशासन व अराजकता का दौर पहले कभी नहीं देखा। गौरतलब है कि कल पेशी के लिए आए मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में गोली मरकर हत्या कर दी गई। 

 
 
 
 

You May Also Like

English News