‘मुन्ना माइकल’ की एक्ट्रेस के साथ डिनर डेट पर दिखे केएल राहुल, तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड और क्रिकेट स्टार्स के बीच अफेयर होना कोई नई बात नहीं है। ये रिश्ता तो बरसों पुराना है।

विराट कोहली से लेकर युवराज सिंह, जैसे कई क्रिकेटर्स हैं, जो बॉलीवुड स्टार्स की खूबसूरती पर क्लीन बोल्ड हो चुके हैं। इस फेहरिस्त में अब नया नाम जुड़ा है भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल का।बॉलीवुड और क्रिकेट स्टार्स के बीच अफेयर होना कोई नई बात नहीं है। ये रिश्ता तो बरसों पुराना है।  विराट कोहली से लेकर युवराज सिंह, जैसे कई क्रिकेटर्स हैं, जो बॉलीवुड स्टार्स की खूबसूरती पर क्लीन बोल्ड हो चुके हैं। इस फेहरिस्त में अब नया नाम जुड़ा है भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल का।  इस आईपीएल सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से शानदार बल्लेबाजी करने वाले केएल राहुल 'मुन्ना माइकल' फिल्म की एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ डिनर डेट पर नजर आए हैं। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसके बाद से ही ये खबरें सामने आ रही हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।  इन दोनों की जो तस्वीर वायरल हुई है। उसमें केएल राहुल सफेद टी-शर्ट और ब्लू डिस्ट्रेस्ड जींस पहने नजर आ रहे हैं। वहीं निधि ने ब्लू फ्लोरल क्रॉप टॉप के साथ रिप्ड जींस पहना हुआ है। निधि फिल्म 'मुन्ना माइकल' में टाइगर श्रॉफ की को-स्टार थीं और साथ में मॉडलिंग भी करती हैं।  एक बॉलीवुड वेबसाइट से बातचीत में निधि ने केएल राहुल से अपने रिश्तों को लेकर बात की है। निधि ने बताया कि, केएल राहुल मेरे पुराने दोस्त हैं। हां, मैं उनके साथ डिनर डेट पर गई थी। मैं और राहुल दोनों एक-दूसरे को उस वक्त से जानते हैं, जब वो न तो क्रिकेटर थे और न मैं एक्ट्रेस। हालांकि हम बैंगलुरू के एक कॉलेज में पढ़ने नहीं लए, मगर फिर भी एक-दूसरे को लंबे वक्त से जानते हैं।  निधि अग्रवाल जल्द ही तेलुगू फिल्म में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में वो नागा चैतन्य के साथ दिखेंगी। अपनी इस फिल्म के बारे में निधि ने एक बयान जारी कर बताया कि, "ये एक एक्शन रोमांटिक फिल्म है, जिसमें मैं कुछ शानदार लोगों के साथ काम करूंगी। इस फिल्म में निधि एक साधारण लड़की का किरदार निभा रही हैं।"  किंग्स इलेवन पंजाब के ओपनर केएल राहुल का आईपीएल 2018 में प्रदर्शन शानदार रहा और इस लीग में वह सबसे तेज फिफ्टी जड़ने वाले क्रिकेटर बने। उन्होंने 14 मैचों में कुल 659 रन बनाए। आगामी 14 जून से बैंगलुरू में अफगानिस्तान के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच में भी वह टीम इंडिया में चुने गए हैं। राहुल ने अपना आखिरी टेस्ट इसी साल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ न्यू वांडरर्स मैदान पर खेला था। राहुल अब तक 23 टेस्ट खेल में 1458 रन बना चुके हैं। वहीं उनके बल्ले से चार शतक निकले

इस आईपीएल सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से शानदार बल्लेबाजी करने वाले केएल राहुल ‘मुन्ना माइकल’ फिल्म की एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ डिनर डेट पर नजर आए हैं। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसके बाद से ही ये खबरें सामने आ रही हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

इन दोनों की जो तस्वीर वायरल हुई है। उसमें केएल राहुल सफेद टी-शर्ट और ब्लू डिस्ट्रेस्ड जींस पहने नजर आ रहे हैं। वहीं निधि ने ब्लू फ्लोरल क्रॉप टॉप के साथ रिप्ड जींस पहना हुआ है। निधि फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में टाइगर श्रॉफ की को-स्टार थीं और साथ में मॉडलिंग भी करती हैं।

एक बॉलीवुड वेबसाइट से बातचीत में निधि ने केएल राहुल से अपने रिश्तों को लेकर बात की है। निधि ने बताया कि, केएल राहुल मेरे पुराने दोस्त हैं। हां, मैं उनके साथ डिनर डेट पर गई थी। मैं और राहुल दोनों एक-दूसरे को उस वक्त से जानते हैं, जब वो न तो क्रिकेटर थे और न मैं एक्ट्रेस। हालांकि हम बैंगलुरू के एक कॉलेज में पढ़ने नहीं लए, मगर फिर भी एक-दूसरे को लंबे वक्त से जानते हैं।

निधि अग्रवाल जल्द ही तेलुगू फिल्म में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में वो नागा चैतन्य के साथ दिखेंगी। अपनी इस फिल्म के बारे में निधि ने एक बयान जारी कर बताया कि, “ये एक एक्शन रोमांटिक फिल्म है, जिसमें मैं कुछ शानदार लोगों के साथ काम करूंगी। इस फिल्म में निधि एक साधारण लड़की का किरदार निभा रही हैं।”

किंग्स इलेवन पंजाब के ओपनर केएल राहुल का आईपीएल 2018 में प्रदर्शन शानदार रहा और इस लीग में वह सबसे तेज फिफ्टी जड़ने वाले क्रिकेटर बने। उन्होंने 14 मैचों में कुल 659 रन बनाए। आगामी 14 जून से बैंगलुरू में अफगानिस्तान के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच में भी वह टीम इंडिया में चुने गए हैं। राहुल ने अपना आखिरी टेस्ट इसी साल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ न्यू वांडरर्स मैदान पर खेला था। राहुल अब तक 23 टेस्ट खेल में 1458 रन बना चुके हैं। वहीं उनके बल्ले से चार शतक निकले 

You May Also Like

English News