मुलायम को तोहफे में मिलेगा 14 करोड़ का बंगला

सुप्रीम कोर्ट द्वारा पूर्व मुख्यमंत्रियों के सरकारी आवास खाली करवाने के आदेश के बाद, पूर्व मंत्रियों ने अपने नए आशियाने की तलाश शुरू कर दी है. इन्ही में से एक मुलायम सिंह यादव की परेशानी तो हल भी हो गई है, एसपी के राज्यसभा सांसद संजय सेठ ने गोमती नगर में मुलायम को 14 करोड़ रुपए का बंगला तोहफे में देने की घोषणा की है. सुप्रीम कोर्ट द्वारा पूर्व मुख्यमंत्रियों के सरकारी आवास खाली करवाने के आदेश के बाद, पूर्व मंत्रियों ने अपने नए आशियाने की तलाश शुरू कर दी है. इन्ही में से एक मुलायम सिंह यादव की परेशानी तो हल भी हो गई है, एसपी के राज्यसभा सांसद संजय सेठ ने गोमती नगर में मुलायम को 14 करोड़ रुपए का बंगला तोहफे में देने की घोषणा की है.     सपा के सूत्रों के अनुसार संजय सेठ, मुलायम के सबसे करीबी माने जाते है, शुक्रवार को संजय ने मुलायम को एक गोमतीनगर के विपुलखंड स्थित सृजन विहार में 11 हजार स्क्वॉयर फीट में बनी एक आलिशान कोठी दिखाई थी. मुलायम को यह कोठी पसंद भी आई थी, लेकिन  कीमत को लेकर यह सौदा अभी अटका हुआ है. हालांकि सूत्रों ने बताया है कि संजय यही कोठी 14 करोड़ में खरीदकर मुलायम को तोहफे में देने वाले है.    इसके लिए उन्होंने बनारस के एक फॉर्मास्यूटिकल क्षेत्र के बड़े व्यवसायी आर.के अरोड़ा से बातचीत की है. अरोड़ा ने यह कोठी अपने और परिवार के लिए बनवाई थी, लेकिन फिलहाल यह खाली पड़ी हुई है. बताया जाता है कि अरोड़ा परिवार ने इस कोठी की कीमत 16 करोड़ रूपये बताई थी, लेकिन संजय ने 14 करोड़ की पेशकश की है.  ख़ास सवाल तो ये है कि ये पैसा किसका है जनता का या सांसद का ?

सपा क सूत्रों के अनुसार संजय सेठ, मुलायम के सबसे करीबी माने जाते है, शुक्रवार को संजय ने मुलायम को एक गोमतीनगर के विपुलखंड स्थित सृजन विहार में 11 हजार स्क्वॉयर फीट में बनी एक आलिशान कोठी दिखाई थी. मुलायम को यह कोठी पसंद भी आई थी, लेकिन  कीमत को लेकर यह सौदा अभी अटका हुआ है. हालांकि सूत्रों ने बताया है कि संजय यही कोठी 14 करोड़ में खरीदकर मुलायम को तोहफे में देने वाले है.

इसके लिए उन्होंने बनारस के एक फॉर्मास्यूटिकल क्षेत्र के बड़े व्यवसायी आर.के अरोड़ा से बातचीत की है. अरोड़ा ने यह कोठी अपने और परिवार के लिए बनवाई थी, लेकिन फिलहाल यह खाली पड़ी हुई है. बताया जाता है कि अरोड़ा परिवार ने इस कोठी की कीमत 16 करोड़ रूपये बताई थी, लेकिन संजय ने 14 करोड़ की पेशकश की है.  ख़ास सवाल तो ये है कि ये पैसा किसका है जनता का या सांसद का ?

You May Also Like

English News