मुलायम ने अखिलेश पर क्यों किया हमला और कहा- मेरी पीठ पर छुरा भोंका

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने एक बार फिर से बेटे अखिलेश यादव को घेरा है। मुलायम ने कहा कि अखिलेश ने तीन महीने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने की बात कही थी, लेकिन अब वे अपने वादे और जुबान से मुकर गए।ये भी पढ़े: मोदी पहुंचे श्रीलंका भारतियों को करेंगे संबोधित!

पत्रकारों से बातचीत में मुलायम ने कहा, “मैं क्या पद का भूखा हूं? “अखिलेश ने कहा था कि तीन महीने के लिए पार्टी का अध्‍यक्ष बनेंगे, फिर नेताजी को पद दे देंगे। अखिलेश अब अपनी जुबान और वादे क्‍यों नहीं निभा रहे हैं, यह आप उनसे पूछिए।”

हालांकि शिवपाल यादव के सेक्युलर मोर्चा बनाने के सवाल पर मुलायम ने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है। मुलायम ने कहा कि इस मुद्दे पर उनकी शिवपाल से कोई बात नहीं हुई। बता दें शिवपाल ने पिछले दिनों ही कहा था कि सेक्युलर मोर्चा के लिए उनकी बात मुलायम से हो चुकी है।

मुलायम सिंह यादव ने भी ईवीएम की विश्वसनीयता पर सवाल खड़े किए। मुलायम ने कहा, “ईवीएम से बेईमानी की बहुत संभावना है। ये बंद हो और पहले जैसे ठप्पा मारकर चुनाव होते थे वो हो।”

उन्होंने कहा, “जापान से मशीन आई है और जापान चुनाव में खुद ठप्‍पा लगाता है। ईवीएम पर सब आशंका व्‍यक्‍त कर रहे हैं। मशीन पर अविश्‍वास हो गया। मैं प्रधानमंत्री से कहना चाहता हूं कि वह मशीन (ईवीएम) से वोटिंग बंद करवा दें।’

ये भी पढ़े: CM: योगी आदित्यनाथ को मिली बड़ी राहत, नहीं चलेगा गुजरात दंगे का मुकदमा

You May Also Like

English News