सबसे बड़ा खुलासा: मुलायम सिंह अपने पार्टी के इस सदस्‍य का वेश्‍या की तरह करते थे इस्‍तेमाल

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी में मचे घमासान की बलि चढ़े अमर सिंह ने एक बार फिर से समाजवादी पार्टी और नेताओं पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्‍होंने बताया है कि सपा के पूर्व सुप्रीमो मुलायम सिंह के बेहद करीबी माने जाने वाले अमर सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी में मेरी हालत वेश्या जैसी थी।

अभी अभी: बीजेपी का बड़ा ऐलान, 24 घंटे के अन्दर यूपी में वरुण गांधी को मिलेगी सीएम से भी बड़ी जिम्मेदारी

बड़ा खुलासा: मुलायम सिंह अपने ही पार्टी के इस सदस्‍य का वेश्‍या की तरह करते थे इस्‍तेमाल

SBI में बैंक अकाउंट वालों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी, भाग कर जाइये बैंक

अमर सिंह ने अपने समाजवादी दिनों को वेश्या के जीवन से तुलना करते हुए कहा कि सपा में मेरी हालत वेश्या जैसी थी, जिसका लोग इस्तेमाल तो करते है, लेकिन सामाज में मान्यता नहीं देते। उन्होंने मुलायम पर हमला करते हुए कहा कि उन्होंने मुझे सामने के दरवाजे से आने से मना किया, लेकिन साथ-साथ ये भी कहा कि अगर जरूरत पड़े तो पिछले दरवाजे से चोरों की तरह आना।

अमर सिंह ने आगे कहा कि अब मुलायम सिंह से मेरा कोई राजनीतिक संबंध नहीं है। मैं गद्दारों की लिस्ट में अपना नाम नहीं चाहता था इसलिए अंत तक उनके साथ रहा। यही नहीं अमर सिंह मे मुलायम को महाभारत का धृतराष्ट्र करार दिया। उन्होंने कहा कि भारत माता को डायन कहने वाले आजम खान मुलायम के सबसे प्रिय हैं। उन्होंने यह भी कहा कि मुलायम ने मुझसे कहा कि लखनऊ, दिल्ली सिंगापुर चले जाइए, लंदन चले जाइए, मै वहां भी चला गया।
साभार: नमन भारत . कॉम 
 

You May Also Like

English News