मुलायम सिंह का बड़ा बयान: पाकिस्तान से नहीं चीनी से देश को है बड़ा खतरा!

लखनऊ : भारत व चीन के बीच चल रहे तनाव को लेकर आज समाजवादी पार्टी के संरक्षक व पूर्व रक्षा मंत्री रहे मुलायम सिंह यादव ने बड़ा बयान किया है। उन्होंने कहा है कि वह 20 साल से एक ही बात कह रहें कि भारत को पाकिस्तान से नहीं बल्कि चीन से बड़ा खतरा है।


उन्होंने चीन के मुद्दे पर सबको एक साथ मिलकर लडऩे की सलाह दी है। समाजवादी पार्टी के पूर्व मुखिया मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि भारत को पाकिस्तान से नहीं चीन से खतरा है। पाकिस्तान भारत का मुकाबला नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि मैं 20 साल से यह कह रहा हूं। चीन के सवाल पर हम सब एक हैं।

चीन को लेकर देश को एक साथ खड़ा होना पड़ेगा। मुलायम सिंह यादव शनिवार को यहां बख्शी का तालाब इलाके में चंद्रिका देवी मंदिर में सपा नेता और पूर्व सांसद भगवती सिंह के जन्मोत्सव में लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि चीन को लेकर केन्द्र सरकार को सर्वदलीय बैठक बुलानी चाहिए।

मुलायम ने सपा नेता भगवती सिंह को बधाई देते हुए कहा कि वह समाजवादी संत हैं। इन्होंने कभी कुछ मांगा नहीं। पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को उनसे सीख लेनी चाहिए। सपा के पूर्व मुखिया ने कहा सभी लोग मिल कर समाजवादी पार्टी को मजबूत करें। बाद में जन्मोत्सव कार्यक्रम में सपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव भी शामिल हुए।

You May Also Like

English News