मुलायम सिंह के घर अचानक पहुंची बिजली विभाग की टीम, पढि़ए आगे क्या हुआ!

इटावा: सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने अपने सिविल लाइंस स्थित आवास का बिजली लोड बढ़वाया है। लोड बढ़ाने को दो महीने पहले विभाग को आवेदन किया गया था। इस पर गुरुवार को बिजली विभाग की टीम ने पहुंचकर लोड चेक किया और 40 केवी लोड का नया मीटर लगाया।

इसके पहले मुलायम सिंह के इस आवास का लोड पांच केवी था। आवास का बिजली बिल भी 4 लाख रुपए बकाया है इसका भुगतान शुक्रवार को कराने को कहा गया है। मुलायम सिंह यादव का आवास सिविल लाइंस में है। उनके इस आवास पर अब तक पांच किलो वॉट का कनेक्शन था। गुरुवार की दोपहर में विभाग के अधिशाषी अभियंता आरके ग्रोवर ने टीम के साथ जाकर आवास का लोड चेक किया और लोड बढ़ाकर 40 किलो वाट कर दिया। उन्होंने बताया कि दो महीने पहले मुलायम सिंह यादव की ओर से बिजली विभाग में लोड बढ़ाने का आवेदन दिया गया था।

अधिक लोड के मीटर उपलब्ध न होने के कारण डिमांड भेजी गई थी। जब अधिक लोड के मीटर आ गए तो लोड चेक करके 40 किलो वॉट का करके नया मीटर लगा दिया। इस आवास पर बिजली बिल का बकाया 4 लाख से अधिक है। इसका भुगतान कराने को आवास में रहने वाले फत्तूराम ने शक्रुवार का आश्वासन दिया है। ग्रोवर ने बिजली बिल बकाए के लिए टीम का मुलायम सिंह के आवास पर पहुंचने की बात से इनकार किया और कहा कि लोड चेक करने टीम गई थी।

You May Also Like

English News